गुरुग्राम : दिवाली के दिन चलती कार में पटाखे फोड़कर आतिशबाजी करने वाले लड़कों का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया हिरासत में

लोगों ने पुलिस की त्वरित कार्यवाही की तारीफ और लड़कों के गैरजिम्मेदाराना व्यवहार पर नाराज दिखे लोग

इंटरनेट पर आये दिन अच्छे और बुरे दोनों तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। अब ऐसा ही कुछ सामने आया था जो हरियाणा के गुरुग्राम जिले का है। गुरुग्राम में चलती कार की छत पर पटाखे फोड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद दिवाली की रात चलती कार पर आतिशबाजी करने वाले 3 युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दिवाली की रात ये तीनों युवक अपनी कार की डिग्गी पर स्कॉईशॉट पटाखे रखकर जलाते हुए घूम रहे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

हो सकता था कोई बड़ा हादसा


आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। ये तीनों युवक काले रंग की वरना कार में सवार थे। ये वीडियो साइबर हब इलाके के पास की थी। लोगों का कहना था ऐसी हरकत से कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था। वीडियो को साझा किए जाने के बाद से इसे लाखों बार देखा जा चुका है। डीएलएफ फेज-3 थाने में एफआईआर दर्ज कर तीन युवकों को हिरासत में लिया है।

लोगों ने की पुलिस की प्रशंसा


गौरतलब है कि गाड़ी शंकर चौक की तरफ से गोल्फ कोर्स रोड की तरफ जाते हुए दिख रही है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ में पता चला कि दीपावली के दिन गाड़ी की डिग्गी पर रखकर पटाखे छोड़े थे। पूछताछ में तीनों ने अपना अपराध स्वीकार कर दिया है। तीनों आरोपी दोस्त हैं और पुरानी गाड़ियों को खरीदने-बेचने का काम करते हैं।  इस वीडियो और पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही के बाद लोगों ने गुरुग्राम पुलिस की प्रशंसा की। वहीं उन तीनों लड़कों द्वारा किये जा रहे असामजिक व्यवहार के कारण उनको फटकार लगाई।