गुरुग्राम : घर के बाहर खेल रही मूक-बधिर नाबालिग लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

आरोपी को पकड़ने के लिए शुरू किया गया तलाशी अभियान

गुरुग्राम, 17 जुलाई (आईएएनएस)| गुरुग्राम के चक्करपुर इलाके में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 15 वर्षीय मूक-बधिर लड़की के साथ एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। घटना शुक्रवार शाम करीब सात बजे की है। जब पीड़िता अपने घर के बाहर खेल रही थी।
इसी मोहल्ले के आरोपी रामप्रवेश और किशन ने पीड़िता को अपनी बाइक से अगवा कर लिया और लड़की को उसके घर के पास सुनसान जगह पर ले गए जहां रामप्रवेश ने शराब पीकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया, "दो घंटे के बाद आरोपी ने लड़की को उसके घर के पास छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया। शिकायतकर्ता ने पीड़िता के अपहरण के बारे में पीड़ित परिवार को सूचित किया था कि दोनों आरोपियों ने लड़की का अपहरण कर लिया था, जब परिवार के सदस्य उसे नहीं ढूंढ पाए।"
आरोपी ने पीड़िता को धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, "परिस्थितियों ने संकेत दिया कि उसके साथ बलात्कार किया गया था। पीड़िता के माता-पिता की लिखित शिकायत पर, पुलिस ने सेक्टर -29 पुलिस स्टेशन में यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत आरोपी दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।" बोकेन ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें