गुजरात : जामनगर की गलियों में कामलीला करते पकड़े जाने के बाद युवक का वीडियो वायरल होने पर पीया जहर

वीडियो वायरल होने पर युवक ने जहर पीया

घटना रविवार को जामनगर शहर की चांदी बाजार के बुगड़ा में हुई

जामनगर शहर के चांदी बाजार इलाके में एक युवक का महिला के साथ कामलीला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि यह सीसीटीवी फुटेज थी। चांदी बाजार क्षेत्र की एक गली में कपल इस कदर मशगूल थे कि उन्हें पता ही नहीं चला कि यह तीसरी आंख से रिकॉर्ड किया जा रहा है। अब इस मामले में बदनामी के डर से युवक ने जहर पी लिया है। घटना रविवार को जामनगर शहर की चांदी बाजार के बुगड़ा में हुई।
जिसमें एक कपल आपत्तिजनक स्थिति में कामलीला कर रहा था। जिसका वीडियो पास के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। इस सीसीटीवी के वायरल होने के बाद कई सवाल खड़े हुए थे। वहीं चांदी बाजार में बुगड़ा में कारोबार करने वाले व्यापारियों में नाराजगी है। युवक कौन है, इस बारे में कयास लगाए जा रहे थे। चांदी मार्केट क्षेत्र में बुगड़ा नामक क्षेत्र अपने सोने और चांदी के व्यापार के लिए जाना जाता है। जो रविवार को ज्यादातर समय बंद रहता है। यह वीडियो रात का बताया जा रहा है। रविवार की छुट्टी और दुकान बंद होने का फायदा उठाने के लिए शाम को एक जोड़ा यहां आया था। युवक ने पहले अपनी कमीज उतारी लेकिन फिर तुरंत पहन ली।
दोनों की अलग-अलग दूरी पर लगे कैमरे में पूरी कामलीला कैद हो गया। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, वीडियो में दिख रहे युवक ने बदनामी के डर से जहर पी लिया है। युवक बचूनगर इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। जामनगर के जीजी अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से बचूनगर इलाके में मातम का माहौल है। 
परिजन सैयद बाकिरशा ने कहा, "हमारे परिवार के सदस्यों ने इस वीडियो के वायरल करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।" जबकि युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि, युवती कौन है और कहां काम करती है, इसका ब्योरा जारी नहीं किया गया है। सूत्रों ने यह भी बताया कि युवक को कुछ व्यापारियों द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था और परेशान किया जा रहा था ताकि युवक परेशान हो जाए।

(आत्महत्या एक गंभीर मनोवैज्ञानिक और सामाजिक समस्या है. अगर आप भी तनाव से गुजर रहे हैं तो भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 से मदद ले सकते हैं. आपको अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से भी बात करनी चाहिए.)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें