गुजरात : कॉलेज की छात्रा की हत्या की गुत्थी सुलझी, प्रेम प्रसंग में युवक ने प्रेमिका को मौत के घाट उतारा

हत्यारा किरण भगोरा का मृतका के साथ प्रेम प्रसंग था

दूसरे युवक से प्रेम करने के शक में लड़की का अपहरण कर बाद में उसकी हत्या कर दी

अरावली के मेघराज की एक कॉलेज छात्रा की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। यह पता चला है कि लड़की  की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि घटना का चश्मदीद था। यह भी पता चला कि आरोपी ने अरावली पुलिस और परिवार को घटना की झूठी सूचना दी थी। 19 साल की किरण भगोरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसने बेडज डूंगर (पहाड़ी के पास)  युवती की हत्या कर दिया था। प्रेम प्रकरण में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर कामतमाम कर दिया। 
अरावली के मेघराज में चार दिन पहले एक कॉलेज छात्रा की हत्या कर दी गई थी और आज उसका मामला सुलझा लिया गया है।  पुलिस जांच में सामने आया है कि घटना के वक्त मौजूद गवाह ही आरोपी है। आरोपी घटना की झूठी जानकारी देकर पुलिस व परिवार को धोखा दे रहा था। जिला एलसीबी की टीम ने 19 वर्षीय किरण भगोरा को गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश किया है। मिली जानकारी के अनुसार युवक ने युवती का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस को आरोपी के पास से लड़की का फोन भी मिला है।
19 वर्षीय किरण भगोरा का मृतका के साथ प्रेम प्रसंग था लेकिन किरण भगोरा ने दूसरे युवक से प्रेम करने के शक में लड़की का अपहरण कर लिया और बाद में उसकी हत्या कर दी। फिर उसने युवती के शव को बेड डूंगर पर लटका दिया और बाद में लड़की के परिवार और पुलिस को गुमराह किया।
प्रेम प्रसंग में प्रेमी द्वारा प्रेमिका की हत्या करने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। हत्यारे तक पहुंचने के लिए जिला एलसीबी की टीम ने गहन जांच की। परिजनों का आरोप है कि मोटी पंडुली गांव की एक युवती का अपहरण कर हत्या कर दी गई है। हत्या के दौरान लड़की और आरोपी दोनों के मोबाइल फोन गायब थे। बाद में आरोपी के पास से लड़की का फोन बरामद हुआ और हत्यारे ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। फिलहाल जिला एलसीबी की टीम ने 19 वर्षीय किरण भगोरा को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही कर रही है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें