गुजरात : कपड़े धोने गई महिला का मिला शव!, जानें परिजनों ने क्या कहा

नरोडा थाने की फाइल तस्वीर

नरोडा इलाके में कपड़े धोने गई महिला की हत्या का मामला सामने आया

 शहर के पूर्वी क्षेत्र में रंक्तरंजित होता दिख रहा है। एक के बाद एक हत्या की घटनाएं सामने आ रही हैं। नरोडा इलाके में कपड़े धोने गई महिला की हत्या का मामला सामने आया है। हालांकि महिला के गले में दुपट्टा बंधा हुआ था। नरोडा जीआईडीसी फेज 3 निवासी रामभाई डामोर ने नरोडा थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि 30 सितंबर को उनकी बहन, बहनोई  और खुद घर पर मौजूद थे और रात करीब साढ़े आठ बजे बहनोई नाना चिलोड़ा चार रास्ता सब्जी खरीदने गए थे। जबकि उसकी बहन उसके कमरे के सामने नहाने और 
कपड़े धोने गई थी। वह खुद बॉयलर में लकड़ी डालने के लिए अपनी कंपनी में गया था। बीस मिनट बाद जब वह लौटा तो उसकी बहन कमरे या आसपास के क्षेत्र में कहीं नहीं मिली। तो उसने सुरक्षा गार्ड से इस बारे में पूछा, लेकिन उसने कहा कि उसे कोई जानकारी नहीं है।

जांच के दौरान उसके गले पर चोट के निशान भी मिले


उसके बाद शिकायतकर्ता ने इस मामले की जानकारी अपने बहनोई को दी जो भी घर पहुंचे और उनकी कंपनी के आसपास जांच की। शिकायतकर्ता और उसका बहनोई आसपास तलाश कर रहे थे। इस बीच उनके बहनोई ने चिल्लाते हुए कहा ''इस तरफ आ जाओ.'' इतना कहते ही सुरक्षा गार्ड और अभियोजक वहां पहुंच गए। वहां उसकी बहन मिली, लेकिन चूंकि वह बोलने या चलने की स्थिति में नहीं थी। तीनों उसे कमरे में ले आए। उसके गले में दुपट्टा बंधा हुआ था। इसलिए उन्हें तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जांच के दौरान उसके गले पर चोट के निशान भी मिले। पुलिस को पूरी घटना की सूचना देते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और इस मामले में शिकायत दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें