गुजरात : नाबालिग साली के गर्भवती होने के बाद फूटा भांडा, शिकायत दर्ज

थराद थाने की फाईल तस्वीर

बनासकांठा में जीजा-साली रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला

समाज में जीजा-साली का रिश्ता बेहद पवित्र माना जाता है। हालांकि, बनासकांठा जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने ससुराल वालों के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। जिसमें बहनोई की हैवानिय़त की भोग बनी पीड़िता साली गर्भवती हो गई है। गर्भवती साली फिलहाल नाबालिग है। थरद थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, थराड तालुका के भाचर गांव में एक घटना हुई है जहां बहनोई  ने दुष्कर्म की और अपनी नाबालिग साली को गर्भवती कर दिया। भाचर गांव में रहने वाली नाबालिग साली के अकेलेपन का फायदा उठाकर हैवान बने बहनोई के दुष्कर्म करने से नाबालिग साली गर्भवती हो गई है। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक बहनोई ने डराने-धमकाने के साथ-साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाए। चूंकि किशोरी का परिवार मजदूरी  के लिए गांव गया हुआ था, इसलिए बहनोई की दानत साली पर बिगड गई थी। इसी बीच किशोरी के गर्भ रह जाने से बहनोई का भांडा फूट गया। पीड़ित किशोरी ने परिवार के साथ थाने पहुंचकर समग्र घटना की जानकारी पुलस को दी। पुलस ने बहनोई के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। 

(यौन उत्पीड़न के मामलों में सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुरूप पीड़िता की निजता का सम्मान करते हुए उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें