लंच प्लेट के लिए लड़ते दिखे सरकारी स्कूल के शिक्षक, सीएम से मुलाकात के बाद शर्मनाक घटना

पंजाब में एक लंच प्लेट के लिए लड़ते दिखे सरकारी स्कूल के शिक्षक, जिसका वीडियो वायरल हो गया।

शिक्षा विभाग ने राज्य भर में 2,600 से अधिक स्कूल अध्यक्षों और जिला अधिकारियों की बैठक बुलाई थी

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन एक टीचर और प्रिंसिपल के बीच विवाद का ऐसा वीडियो वायरल होते देख आप भी हैरान रह जाएंगे। एक लंच प्लेट के लिए लड़ते दिखे सरकारी स्कूल के शिक्षक, जिसका वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया। 
शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की अध्यक्षता में लुधियाना के आलीशान रिसॉर्ट में शिक्षकों की बैठक हुई। बैठक के बाद लंच के लिए प्लेट लेने के लिए सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल तथा शिक्षकों के बीच हाथपाई हो गई थी, जिसा वीडियो वायरल हो रहा है। 
शिक्षा विभाग ने राज्य भर में 2,600 से अधिक स्कूल अध्यक्षों और जिला अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। उनके परिवहन के लिए विभाग ने 57 एसी बसों की व्यवस्था की थी। शिक्षा मंत्री गुरमीत सिंह मित हेयर ने कहा कि शिक्षा व्यवस्था में सुधार को लेकर शिक्षकों की राय सुनने के लिए कमेटी बनाने के लिए बैठक बुलाई गई थी।  बैठक के बाद शिक्षको ने दोपहर के भोजन के लिए एक प्लेट लेने के लिए बवाल मचाने की घटना कैमरे में कैद हो गया है। 
ट्विटर पर वायरल हो रहा है वीडियो
स्कूल के प्रधानाध्यापकों के कौशल को निखारने के लिए उन्हें विदेश भेजने के लिए मुख्यमंत्री का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट में कहा कि सरकार को उन्हें शिक्षा प्रशिक्षण के लिए विदेश भेजने के बजाय पहले व्यक्तित्व विकास और अनुशासन का प्रशिक्षण देना चाहिए। गत रोज सीएम भगवंत मान के साथ मुलाकात के बाद शिक्षकों का शर्मजनक लंच ब्रेक एक ट्विीट में लिखा है कि लगता है कि कई दिनों से भूखे मर रहे हैं अथवा तो मुफ्त के भोजन को छोडऩा नहीं चाहते। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें