बिना बताये ऐसे छुड़ाएं शराब!

शराब छुड़ाने की आयुर्वेदिक दवा का सेवन करके शराब की लत से छुटकारा पाने में सफल हो सकते हैं

आयुर्वेदिक मेडिसिन पाउडर को आप चुपके से शराबी के खाने-पीने की चीजों में मिलाकर दें दें। इस दवा का टेस्ट भी कुछ इस तरह से बनाया गया है कि शराबी को एहसास तक नहीं होता कि उसे कुछ दिया गया है। कुछ ही दिनों में शराब की आदत छूटने लगती है और धीरे-धीरे एक वक्त ऐसा भी आता है, जब शराबी पूरी तरह शराब से नाता तोड़ लेता है। शराब के नाम से ही उसे चिढ़ होने लगती है।

आयुर्वेदिक मेडिसिन पाउडर किस तरह काम करता है?


यह दवा शरीर में अच्छे से घुलकर सबसे पहले शरीर से विषैले पदार्थों (Toxins) को बाहर निकाल फेंकती है, इससे शराब के लिए उकसाने वाले कीटाणु भी बाहर निकल जाते हैं या अंदर ही मर जाते हैं।आपके दिमाग को पूरी तरह शांत और तनाव रहित रखती है, जिससे आप अपना अच्छा -बुरा सही से समझ पाते हैं। आपके दिमाग को अपने नियंत्रण में करके यह दवा आपको शराब से दूर रखने में मदद करती है।आत्मशक्ति को बढ़ाती है, जिससे आप अपनी शराब पीने की इच्छा पर काबू रख पाते हैं और शराब से दूरी बनाने लगते हैं। शराब पीने की इच्छा को समाप्त करती है।

शराब छुड़ाने की आयुर्वेदिक दवा


नशा मुक्ति आयुर्वेदिक दवाइयां आज बाजार में अधिक मात्रा में उपलब्ध हैं, ऐसे में किसी एक आयुर्वेदिक दवा का चयन कर पाना , मुश्किल हो जाता है। मगर फिर भी आपकी सुविधा के लिए हम आपको एक बहुत ही फायदेमंद, भरोसेमंद व शराबीयों पर आजमाया हुआ अचूक रामबाण आयुर्वेदिक दवा के बारे में बताना चाहेंगे।


दवा का नाम है - आयुर्वेदिक मेडिसिन पावडर यह दवा शुद्ध जड़ी बूटीयों के मिश्रण से तैयार की गई है, जो पाउडर के रूप में आती है। किसी भी प्रकार का कोई स्टेरॉयड्स या केमिकल्स का इस्तेमाल इसमें नहीं किया गया है, इसलिए इस दवा के सेवन से कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होता है। इस दवा का पूरा कोर्स करने से शराबी की शराब की लत पूरी तरह छूट जाती है। वह शराब से नफरत करने लगता है और शराब पीने वालों से भी दूरी बनाने लगता है। ना खुद पीता है और ना अपने सामने किसी को पी ने देता है। आपके घर की खुशियां लौट आती हैं। दवा आप घर बैठे भी मंगवा सकते है, दवा मिलने पर भुगतान कर सकते है। हमारे कंपनी के आयुर्वेदिक डॉ . पूजा कलाने से आप दिए गए मोबाइल नं पर संपर्क कर वैद्यकीय सलाह लेकर दवा मंगा सकते है।


सुश्रुत आयुर्वेदालय, प्लाट नं - 978/979, मीडीया हाउस, अमृतपुर , तालुका - मोरवा, जिला - समस्तीपुर, बिहार - 848121


सुश्रुत आयुर्वेदालय ,प्लाट नं - 47 S-130, हावरे फैंटेसिया बिज़नेस पार्क, सेक्टर-30A, वाशी, नवी मुंबई - 400703 


मोबाइल - 8084059426/9801757703/9801505047

(इस खबर को लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है. यह पीआर एजेंसी के माध्यम से प्रकाशित की गई है।)

(इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है. हालांकि इसकी नैतिक जिम्मेदारी loktej.com की नहीं है. हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें. हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है.)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें