विकी-कैटरीना की शादी पर ड्यूरेक्स कॉन्डोम की मज़ेदार पोस्ट!

साल 2021 की सबसे बड़ी शादियों मेन से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी ने शुरुआत से ही सुर्खियां बटौर राखी थी। तकरीबन दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर को एक-दूसरे के साथ पति-पत्नी के रिश्ते में जुड़े गए। शादी में अपने विभिन्न नियमों के चलते विक्की और कैटरीना की शादी की हर तरफ चर्चा हो रही थी। इसी बीच कॉन्डोम कंपनी ड्यूरेक्स ने एक मजेदार पोस्ट की है। ड्यूरेक्स की यह मजेदार पोस्ट लोगों के बीच काफी वायरल हो रही है। पोस्ट भी ऐसी है की यदि विक्की और कैटरीना उसे देखेंगे तो वह भी शर्म से पानी-पानी हो जाएँगे।
बता दे की शादी के लिए विक्की और कैटरीना ने काफी चुनिन्दा लोगों को ही आमंत्रण दिया था। इसी को आधार बना कर ड्यूरेक्स ने पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था- 'डियर विक्की और कैटरीना...अगर शादी में हमें इनवाइट नहीं किया गया, तो ये जरूर एक मज़ाक ही होगा।' ड्यूरेक्स इंडिया द्वारा यह पोस्ट होते ही वह काफी वायरल हो गई। लोगों ने इस पर कमेन्ट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि इस शादी पर अब तक कि सबसे अच्छी पोस्ट है। वहीं एक ने लिखा कि भाईसाब यह तो कुछ ज्यादा ही पर्सनल हो गया। 
बता दे कि विक्की और कैटरीना कि शादी राजस्थान के फोर्ट सेंसेस होटल में की गई थी। शादी के लिए मंडप में मेहमानों को मोबाइल ले आने की मनाई थी। इसके अलावा लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का भी शादी में पूरा ध्यान रखा गया था। शादी में करण जौहर, फराह खान, नित्या मेहरा सहित अन्य कई लोग शामिल थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें