मात्र 2500 रुपए के लिए चाचा ने अपने ही भतीजे को उतारा मौत के घाट, बहन की शादी के पहले ही उठी भाई की अर्थी

प्रतिकात्मक तस्वीर

हरियाणा के हिसार जिले में एक बहन की शादी की खुशी उसके भाई के अर्थी उठने के गम में बदल गई। युवती के भाई को उसी के चाचा ने मात्र 2500 रुपए के लिए उसके सर में कुल्हाड़ी का हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवक के उसकी मजदूरी के 2500 रुपए पिछले कई महीनों से बाकी थे। 12 दिनों के बाद उसकी बहन की शादी होने वाली थी, इसके चलते उसने पैसों की मांग की थी। पर पैसे देने के स्थान पर आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया था, जिसके चलते उसकी मौत हो गई थी। 
हिसार पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के अनुसार, आरोपियों ने अतुल नाम के युवक को सर में कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्या के आरोपी दीपक से अतुल को अपनी मजदूरी के 2500 रुपए लेने थे। जो की उसने अपनी बहन की शादी के लिए मांगे थे। रविवार को रात को 9 बजे दीपक ने अतुल को फोन कर मजदूरी के पैसे लेने के लिए बुलाया। इस दौरान अतुल और दिनेश दोनों बाइक पर बैठकर उसके घर के लिए निकले।
दीपक और उसके पिता पहले से ही दीपक पर अतुल को जान से मारने के इरादे से तैयार बैठे थे। जैसे ही अतुल और दीपक वहाँ पहुंचे दीपक ने सबसे पहले दिनेश के सर पर हमला किया। इस दौरान दीपक के पिता ने अतुल के सर पर बांस से हमला किया। पिता द्वारा बांस से हमला करने के बाद दीपक ने भी अतुल पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इसके चलते अतुल की घटनास्थल पर ही मौत हुई थी। अतुल को मारने के बाद दीपक ने अपने अतुल के पिता को फोन कर के इसकी जानकारी भी दी और लाश को घटनास्थल पर से ले जाने के लिए भी कहा।
जैसे ही घटना की जानकारी मिली परिवार के सभी सदस्य घटना स्थल पर पहुँच गए। जहां उन्होंने अतुल को जमीन पर खून में लथपथ देखा। नजदीक में ही अतुल का मित्र दिनेश भी पड़ा हुआ था। इस पूरी घटना में दिनेश भी बुरी तरह घायल हुआ था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें