फुटबॉल : चालू मैच के बीच ही खिलाड़ी को पड़ा दिल का दौरा, खिलाड़ी की हुई मौत

(Photo Credit : twitter.com)

अल्जीरिया में चल रहे लीग -2 के घरेलू डिवीजन के एक मैच के दौरान हुआ हादसा

फुटबॉल के मैदान से खेलप्रेमियों के एक बुरी खबर सामने आई है। अल्जीरिया में फुटबॉल के एक मैच के दौरान ही एक खिलाड़ी की मैदान पर ही हार्ट-अटैक के कारण मौत हो गई। जिस खिलाड़ी का नाम सोफिने लॉकर है।
जानकारी के अनुसार अल्जीरिया में चल रहे लीग -2 के घरेलू सेकंड डिवीजन के Mouloudia Saida और ASM Oran क्लब के बीच खेले जा रहे मैच में Mouloudia Saida की ओर से खेल रहे लॉकर मैच के दौरान अपने ही गोलकीपर से टकरा जाने के बाद उन्हें अटैक आ गया और इससे मौत हो गई। मृतक लॉकर की उम्र महज 28 साल ही थी।
मैच में हादसे के बाद Loukar को मैदान पर ही ट्रिटमेंट दिया गया और वे फिर से खेलने के लिए तैयार हो गए। इसके बाद जब वो मैदान में वापस आये तो मैदान में आने के 10 मिनट बाद ही अचानक Loukar गिर पड़े. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुँचने से पहले उनकी मौत हो चुकी थी। अपने साथी खिलाड़ी की मौत ने दोनों टीम के खिलाड़ियों को पूरी तरह तोड़ दिया। इसके बाद मैच को रद्द ही कर दिया गया।
बता दें कि मैच रद्द होने तक Mouloudia Saida ने ASM Oran के खिलाफ 1-0 की बढ़त बना रखी थी। Sofiane Loukar अपनी टीम के कप्तान भी थे। वीडियो सभी खिलाड़ी रोते हुए नजर आ रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें