फूड डिलीवरी बॉय ने युवती को जबरन कर दी किस, पुलिस में शिकायत दर्ज

लड़की के अकेले होने का पता होने पर आये 42 साल के फ़ूड डिलीवरी बॉय ने उसे जबरन किस कर दिया

आज कल ऑनलाइन खाना मंगवाना बहुत आम हो चुका है। लोग जरुरत पड़ने पर बड़ी ही सहजता के साथ ऑनलाइन फ़ूड मंगा लेते है। फ़ूड डिलीवरी देने आने वाले लोग भी सारी सावधानी रखते है पर आये दिन इनसे जुड़े अपराधिक मामले सामने आते रहते है। अब महाराष्ट्र के पुणे में एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां 19 साल की लड़की द्वारा खाना मंगाने पर खाना देने आये 42 साल के फ़ूड डिलीवरी बॉय ने उसे जबरन किस कर दिया। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।


आपको बता दें कि लड़की ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह कोंढवा के ही एक कॉलेज में इंजीनियरिंग की छात्रा है। 17 सितंबर की रात करीब 9:30 पर उसने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया। खाना देने आये डिलीवरी बॉय ने डेलिवरी के समय लड़की से पीने के लिए पानी मांगा।इसके बाद जैसे ही वह पानी लेकर आई, वह उससे घरवालों के बारे में पूछने लगा।


जब पता चला कि लड़की है अकेली तो


लड़की के जवाब के बाद जब डिलीवरी बॉय को पता लगा कि लड़की इस समय अकेली है, उसने दोबारा से लड़की से एक और गिलास पानी मांगा। लेकिन इस बार पानी लाने के लिए जैसे ही लड़की मुड़ी, जोमैटो बॉय ने उसे पीछे से पकड़ लिया और गाल पर दो बार किस किया। किस करने के बाद जोमैटो बॉय वहां से चला गया। जाते-जाते उसने यह भी कहा कि वह उसके अंकल जैसा है। अगर उसे किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो वह बेझिझक उसे बोल सकती है। इसके बाद तो वह उसे WhatsApp नंबर पर मैसेज करने लगा। 

फिर करने लगा मैसेज


पहले हुई घटना को बुरा अनुभव समझकर भूलने की कोशिश में लगी लड़की को जैसे ही व्हाट्सएप पर डिलीवरी बॉय के मैसेज मिलने लगे उसने मन बना लिया और पीड़िता ने कोंढवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया। मामले में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सरदार पाटिल ने बताया कि लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच अभी जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें