जानें कैसा रहा दाढ़ी से महिला को उठाने वाला कीर्तिमान!

(Photo Credit : instagram.com)

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया वीडियो

अगर आप रिकॉर्ड बुक को उठाकर देखेंगे तो आपको उसमें बहुत से अजीबोगरीब रेकॉर्ड दिख जाएंगे। आज कल फेमस होने के लिए आम आदमी क्या नहीं करता है, कई बार कुछ लोग अपने मजेदार मूव्स से लोगों को हंसाकर फेमस हो जाते है तो कोई किसी और करतब से खुद को दुनिया के सामने रखने की कोशिश करता है। हाल के दिनों में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद दिलचस्प वीडियो शेयर किया है जिसमें एक पुरुष अपनी दाढ़ी से 63 किलो से अधिक वजन वाली महिला को उठाते हुए दिखा रहा है।
आपको बता दें कि Antanas Kontrimas के डीड को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- 'एंटानस कॉन्ट्रिमास ने एक इंसान की दाढ़ी से सबसे भारी वजन उठाया'। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला हार्नेस की मदद से पुरुष की दाढ़ी से बंधी हुई है। ऐसा करते हुए उन्हें काफी दर्द भी सहना पड़ता है, जो उनके चेहरे पर साफ झलकता है, लेकिन यह सब दर्द तब सार्थक हो गया जब एंटानास कॉन्ट्रिमस के नाम एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बना गया।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले हफ्ते गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के हैंडल पर लांस लिंडबर्ग नाम की महिला का एक अनोखा रिकॉर्ड भी शेयर किया गया था। जहां उन्होंने एक मिनट में 10 सेबों को अपने बाइसेप्स से कुचलने का अनोखा रिकॉर्ड बनाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें