फिल्म : पुष्पा के प्रशंसकों को इस खबर से मिलेगी बड़ी राहत, मेकर्स ने बताया ‘दुसरे भाग में नहीं मरेगा ये किरदार!’

फिल्म को लेकर एक अफवाह फैल रही थीं कि फिल्म की नायिका रश्मिका मंदाना यानी किरदार ‘श्रीवल्ली’ फिल्म के दुसरे भाग में मरने वाली है

इस साल की ब्लाकब्लास्टर फिल्म पुष्पा लोगों को बहुत पसंद आई। लोग इसके दुसरे भाग की प्रतीक्षा कर रहे है। ऐसे में इस फिल्म के दूसरे भाग के लेकर एक जानकारी सामने आई है। इस फिल्म को लेकर एक अफवाह फैल रही थीं कि फिल्म की नायिका रश्मिका मंदाना का किरदार ‘श्रीवल्ली’ फिल्म के दुसरे भाग में मरने वाली है। मामला इस हद तक बढ़ गया कि आखिरकार मेकर्स को सामने आ कर आश्वस्त करना पड़ा कि फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार खत्म नहीं होने वाला बल्कि दूसरे पार्ट में भी एक अहम भूमिका निभाने वाला है।
आपको बता दें कि दक्षिण भारत में फिल्मों और उनके किरदारों के लिए, इन किरदारों को निभाने वाले कलाकारों के लिए उनके प्रशंसकों में पागलपन के स्तर का उत्साह होता है। ऐसे में ये लोग अपने चहेते कलाकार को किसी भी चीज से ज्यादा अहमीयत देते हैं और इनके बारे में कुछ भी गलत नहीं सुन सकते, फिर भले चाहे वो रील लाइफ में ह या असल जिंदगी में! इस बीच यह अफवाह उड़ी कि पुष्पा टू में श्रीवल्ली की मौत हो सकती है। लोग ऐसा इसलिए मान रहे है क्योंकि पुष्पा की ही तरह दक्षिण की सुपरहिट ब्लाकब्लास्टर फिल्म केजीएफ टू में हेरोइन की मौत हो जाती है। लोगों का मानना है कि पुष्पा के दुसरे भाग में श्रीवल्ली का चरित्र मर जाता है और पुष्पा इस दुःख और क्रोध के कारण अधिक आक्रामक हो जाता है। वे पहले से ही इस बात से परेशान थे कि रश्मिका दूसरे पार्ट में नहीं होंगी या उनका रोल बहुत छोटा होगा। दूसरे भाग की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है और इसके अगली गर्मियों में रिलीज होने की संभावना है।
जब मामला हद से ज्यादा बढ़ने लगा तो अंत में पुष्पा के रचयिता वाई रविशंकर ने खुलासा किया है कि ये सब अफवाहें हैं। किसी को इसपर विश्वास करने की जरुरत नहीं है। हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि दूसरे भाग में भी श्रीवल्ली की पूरी भूमिका होगी।
फिल्मों के इतिहास में पात्रों के साथ यह जुड़ाव आश्चर्य की बात नहीं है। कहा जाता है कि शोले में भी जय यानी अमिताभ बच्चन के किरदार की मौत से फैंस निराश हो गए थे और उन्होंने अमिताभ और जया भादुड़ी के किरदार के अंत और शादी को बदलने की मांग की थी। हालांकि, निर्माता अपने मूल अंत पर अड़े थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें