कोरोना वैक्सीन की सुई से डर कर बंदा पेड़ पर चढ़ गया!

(Photo Credit :ANI)

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से ही वायरल हुआ वीडियो

कोरोना से लड़ने के लिए देशभर में टीकाकरण का अभियान बहुत जोरशोर से चल रहा है। सरकार प्रतिदिन होने वाले टीकाकरण की जानकारी भी साझा करती रहती है। इसके साथ ही सरकार और डॉक्टर्स वैक्सीनेशन को लेकर लोगों को हर तरीके से जागरुक किया जा रहा है ताकि लोग आगे बढ़कर वैक्सीन लगवाए। अलग अलग वैक्सीनेशन केंद्र पर तरह तरह के प्रलोभन देकर लोगों को उत्साहित किया जा रहा हैं। इसके बाद भी ऐसे बहुत से लोग है जो टीकाकरण से बचने की हरसंभव प्रयास करते दिखाई दे रहे है। ऐसे लोग येनकेन वैक्सीन नहीं लगवाने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। 
आपने ऐसे कई वीडियो देखें होंगे जिसमें व्यक्ति टीका लगवाने से बचने के लिए अजीबोगरीब हरकतें कर रहे है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक वैक्सीन से बचने के लिए पेड़ पर ही चड़ गया। सोशल मीडिया पर आने के बाद अब ये वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों में जब युवक से पेड़ पर चढ़ने का कारण पूछा गया तो उसने कहा कि उसे वैक्सीन लगवाने से डर लगता है। 
बता दें कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वैक्सीन नहीं लगवाने के लिए व्यक्ति वैक्सीनेशन टीम के सामने ही पेड़ पर चढ़ागया। जिसे आखिरकार समझा-बुझाकर पेड़ से नीचे उतारने का प्रयास किया गया। बहुत समझाने के बाद आखिरकार व्यक्ति नीचे उतरा और वैक्सीन लगावाई।
वहीं उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से ही वायरल हो रहे एक अन्य वीडियो में कोविड वैक्सीनशन के दौरान वैक्सीन लेने से बच रहे व्यक्ति ने वैक्सीनशन टीम के साथ दुर्व्यवहार की। इतना ही नहीं, वैक्सीन ना लगे इसके लिए व्यक्ति हाथापाई करता नजर आ रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें