हर दिन चोरी से परेशान हुये मालिक ने पूरी रात जागकर चोर को पकड़ा, जानें पूरा मामला

प्रतिकात्मक तस्वीर (File Photo: IANS)

लगातार चार दिनों से हो रही थी चोरी, पानी की मोटर चोरी करते हुये रंगे हाथों पकड़ा

चोर का चोरी करना और उसके बाद पकड़े जाना एक काफी आम बात है। आम तौर पर चोरों द्वारा चोरी किए जाने के बाद उस घर में दोबारा शायद ही जाते है। हालांकि मध्यप्रदेश के शिवपुरी से एक हैरान केआर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक वर्कशॉप में पिछले चार दिन से लगातार चोरी हो रही थी। लगातार चार दिनों से वर्कशॉप में से हो रही चोरी से परेशान थे, इसके चलते उन्होंने खुद पूरी रात जागकर चोरों को पकड़ने का आयोजन बनाया।
बाइंडिंग वर्कशॉप के संचालक ने अपने इस आयोजन का अमल किया और चोरी करने आए चोरों को पकड़ लिया था। संचालक ने बताया की जब वह अंदर पहरेदारी कर रहा था, तब रात के 2 बजे के आसपास दो लोग वर्कशॉप में घुसे और चोरी का प्रयास करने लगे। दोनों चोरों को कर्मचारियों ने पकड़ा और उसकी काफी पिटाई की। इसके बाद पुलिस को बुलाकर उन्होंने चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया। लगातार चार दिनों से हो रही चोरी की घटनाओं ने वर्कशॉप के मालिक को परेशान कर दिया था।
चोरों को पकड़ने के लिए खुद वर्कशॉप के मालिक ने पूरी रात जागकर चोरों का इंतजार किया। जब रात को चोर फिर से वर्कशॉप में चोरी करने आए तब मालिक ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। रात को आए चोर पानी की मोटर चुराने का प्रयास कर रहे थे, तभी दुकान मालिक ने उन्हें डोरी से बांध लिया था और उन्हें पुलिस के हवाले किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें