फिल्म के दौरान युवक ने पीछे बैठी युवती कों छेड़ा तो दर्शकों ने चखाया मजा

(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)

भोपाल के संगम थियेटर में चल रहा था सूर्यवंशी का आखिरी शो, युवती को देखकर बार बार अश्लील इशारे कर रहा था युवक

थिएटर्स में एक्शन स्टार अक्षय कुमार कि नई फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हो चुकी है। अक्षय कुमार फिर एक बार अपने एक्शन अवतार में वापिस आ चुके है। पर भोपाल के संगम सिनेमा हॉल में असली एक्शन देखने को मिला। यहाँ फिल्म सूर्यवंशी का आखिरी शो चल रहा था। रात के पौने 12 बजे पर्दे पर अक्षय और कटरीना के बीच रोमांटिक सीन चल रहा था। इसी बीच एक युवक ने पीछे बैठी युवती को अश्लील इशारे किए और अश्लील हरकत करने लगा। फिर क्या था, थियेटर में चल रही मूवी तो एक तरफ रही और असली फिल्म शुरू हुई। 
अश्लील इशारे करने वाले युवक को पहले तो लड़की ने अपनी सैंडल उतार कर पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद अन्य दर्शकों ने मोर्चा सँभाल लिया। पहले उन्होंने युवक को थिएटर के अंदर पीटा और फिर उसे थिएटर से बाहर निकाल दिया। लेकिन मामला थाने तक नहीं पहुंचा। मंगलवार को थाना प्रभारी संदीप पवार ने कहा कि घटना की कोई सूचना नहीं मिली है। कोई भी शिकायतकर्ता थाने नहीं पहुंचा है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
अक्षय और कटरीना के रोमांटिक सीन के दौरान युवक ने पीछे मुड़कर देखा और अश्लील हरकत करने लगा। युवक बार-बार लड़की की तरफ देखकर अश्लील इशारे कर रहा था। युवती ने उसे घूरा भी सही, पर फिर भी युवक नहीं माना। बस इसके बाद युवती ने अपनी सैंडल उतार दी और उसे पीटना शुरू कर दिया। युवती के मारने के बाद वहाँ मौजूद लोगों ने भी युवक को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद भीड़ ने युवा रोमियो को थिएटर से बाहर निकाला और गेट पर उसकी पिटाई कर दी। युवक खुद को छोड़ देने की विनंती करते रहा पर किसी ने उसकी नहीं मानी। कुछ ही समय में युवक का एक दोस्त वहाँ आ पहुंचा और उसने युवक से युवती की माफी मँगवाई और इसके बाद मामला शांत हुआ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें