भरतपुर में बीच सड़क दो बाइक सवारों ने डॉक्टर कपल की हत्या की, CCTV फुटेज वायरल

भरतपुर में बीच सड़क दो बाइक सवारों ने डॉक्टर कपल की हत्या की, CCTV फुटेज वायरल

डॉक्टर की पत्नी द्वारा डॉक्टर के साथ अवैध संबंध रखने के कारण आरोपी की बहन को जिंदा जला देने का था आरोप

राजस्थान के भरतपुर में दिनदहाड़े कुछ लोगों ने एक डॉक्टर और उसकी पत्नी की हत्या कर दिये होने की घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। दो बाइक सवार बदमाशों ने डॉक्टर दंपत्ति की कार रोककर और कार के शीशे तोड़कर उन पर गोलियों की बारिश कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया था।घटना भरतपुर के नीम गेट इलाके की है। डॉ सीमा और डॉ. सुदीप की मौके पर ही मौत हो गई। 
कहा जा रहा है कि डॉक्टर सीमा पर अपने पति की प्रेमिका और उसके बच्चे को जिंदा जलाने का आरोप है, जिसके लिए दोनों जेल भी गए थे। जिसके चलते डॉक्टर सुदीप की प्रेमिका के भाई ने उस घटना का बदला लेने के लिए हत्या को अंजाम दिया होगा, ऐसी लोगों में चर्चा है। विशेष रूप से, डॉक्टर के नाजायज रिश्ते की जानकारी उनकी उनकी पत्नी सीमा गुप्ता को 7 नवंबर, 2019 को हुई थी। जिसके बाद सीमा गुप्ता अपनी मां के साथ सूर्या सिटी के एक घर पहुंचीं। जहां डॉक्टर की प्रेमिका और उसका सात साल का बेटा था।
इसके बाद सीमा ने उन दोनों पर थिनर की बोतल फेंक घर में आग लगा दी थी। जिसमें डॉक्टर की प्रेमिका व उसका बेटा जिंदा जल गए। अभी कुछ महीने पहले डॉक्टर, उसकी पत्नी और उसकी सास अलग-अलग महीनों में जमानत पर छूटे थे। जानकारी के मुताबिक वे शाम करीब पांच बजे श्रीराम निजी अस्पताल से निकल रहे थे, तभी नीम गेट पर बाइक सवार दो बदमाशों ने गाड़ी रोकी और पहले डॉक्टर के कान में पिस्टल से गोली मार दी और फिर उसकी पत्नी पर दो-तीन गोलियां चलाईं। इसके बाद उन्होंने हवा में फायरिंग की, जिसके चलते आसपास के लोग भी वहाँ से हट गए और वह आसानी से भागने में सफल रहे। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
गौरतलब है कि भरतपुर में दिनदहाड़े हुई इस घटना के एक दिन पहले भाजपा सांसद रंजीता कोली की गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने ईंटों से हमला कर दिया था। पुलिस ने कहा कि इस घटना में एमपी कोली को ज्यादा चोट नहीं आई है, लेकिन बेहोश हो गए और उन्हें आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहाँ देखिये दोनों बदमाशों द्वारा किस तरह से डॉक्टर दंपत्ति को मारा गया उसका वीडियो....