श्रीदेवी का हाथों से लिखा ये नोट आपने देखा? जान्हवी ने शेयर किया है!

इस पत्र पर ‘मिस यू’ लिखा हुआ है। हाथ से लिखे पत्र में कहा गया है, ‘‘मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरी लब्बू। दुनिया में तुम सबसे अच्छी बच्ची हो।’’

बुधवार 24 फरवरी को अपने समय की बॉलीवुड की उत्कृष्ट अभिनेत्री और 'लेडी सुपरस्टार'  श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि थी। इसी दिन 2018 में दुबई की एक होटल के बाथ टब में श्रीदेवी का शव मिला था। अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी तीसरे पुण्यतिथि पर उनकी बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी द्वारा हाथ से लिखा उनका एक पत्र सोशल मीडिया पर साझा किया है।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर मैसेज शेयर करते हुए एक पत्र साझा किया है। इस पत्र पर ‘मिस यू’ लिखा हुआ है। हाथ से लिखे पत्र में कहा गया है, ‘‘मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरी लब्बू। दुनिया में तुम सबसे अच्छी बच्ची हो।’’


[(Photo : Instagram)]


गौरतलब है कि अभिनेत्री श्रीदेवी का शव दुबई के होटल में 24 फरवरी 2018 को मिला था। होटल के कमरे में बाथटब में कथित तौर पर डूबने से उनकी मौत हुई थी। उनकी अचानक हुई मृत्यु ने उनके परिवार, मित्र एवं प्रशंसकों को स्तब्ध कर दिया था।

काम की बात करें तो जल्द ही जाह्नवी कपूर राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ की फिल्म ‘रूही’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर भूतिया रोल निभा रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ में भी दिखाई देंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें