दिल्ली : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हिट और रन का वीडियो, तेज रफ़्तार स्कार्पियो ने मारी बाइक सवार को टक्कर

दिल्ली : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हिट और रन का वीडियो, तेज रफ़्तार स्कार्पियो ने मारी बाइक सवार को टक्कर

रविवार सुबह दिल्ली के अर्जुनगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास घटी ये दुर्घटना

सोशल मीडिया पर दिल्ली का एक हिट एंड रन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक स्कॉर्पियो कार एक बाइक सवार को टक्कर के डिवाइडर से घसीटकर फरार हो जाती है. वीडियो रविवार सुबह दिल्ली के अर्जुनगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास लिया गया।
जानकारी के अनुसार पीड़ित बाइकर रविवार की सुबह अपने 8 से 10 साथी बाइकर्स के साथ दिल्ली से गुरुग्राम गया था। और जब वह लौट रहा था। तभी अर्जुनगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास पीछे से बाइक सवारों के बीच एक स्कॉर्पियो कार आ गई और लापरवाही से गाड़ी चलाने लगा. इस बीच स्कार्पियो और एक बाइक सवार के बीच बहस हो गई। बहस के दौरान स्कार्पियों वाला गाली-गलौज और धमकी तक पहुँच गया।
इस मामले में बाइक सवार ने कहा मामला, इसके बाद मेरे साथियों ने ड्राइवर से कहा कि आराम से गाड़ी चलाओ और मेरे साथी थोड़ा धीमा हो गए और मैंने ओवरटेक किया जिसके बाद स्कॉर्पियो कार चालक पीछे से आया और मुझे टक्कर मारकर भाग गया. पीड़ित का नाम श्रीसंत है और उसकी उम्र करीब 20 साल है. श्रेयश पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में अपने माता-पिता और बहन के साथ रहता है। और स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र है। रविवार को स्कॉर्पियो कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई की है।