सूरत : 25 अप्रेल तक दिल्ली और 30 तक चेन्नाई की फ्लाइट बंद

प्रतिकात्मक तस्वीर (File Photo: IANS)

कोरोना के कारण यात्रियों की संख्या कम होने से कंपनीयां हुई विचलित

कोरोना के कारण देशभर में कई शहरों में परिस्थिति बिगड़ते जा रही है। जिसके चलते हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों की संख्या कम हो रही है। ऐसे में विमानी कंपनियों ने कई शहरों के लिए फ्लाइट बंद शुरू की है। इसी सिलसिले में स्पाइसजेट ने दिल्ली से सूरत की फ्लाइट और इंडिगो ने सूरत से चेन्नई की फ्लाइट बंद कर दी है। 
सूरत शहर सहित देश के कई महानगरों में तेजी से कोरोनावायरस फैल रहा है। ऐसे में यात्रियों को कोरोना वायरस नहीं लगे इसलिए प्रशासन ने हवाई अड्डों पर भी कोरोना की गाइड लाइन का अमल शुरू कर दिया है लेकिन इसके बावजूद बाहर आने-जाने वाले यात्रियों को डर लगने के कारण वह अब हवाई यात्रा टाल रहे हैं। जिसका असर यात्रियों की संख्या पर दिख रहा है। परिस्थिति को समझते हुए विमान कंपनियों ने कई शहरों में हवाई सेवा रोक दी हैं।
प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo: IANS)स्पाइस जेट ने सूरत से दिल्ली की फ्लाइट्स 25 अप्रैल तक रद्द कर दी है जबकि इंडिगो ने 30 अेप्रिल तक चेन्नाई की फ्लाइट रद्द कर दी है। विमानी कंपनियों ने यात्रियों की कम होती संख्या के मद्देनजर यह फैसला किया है। मंगलवार को जयपुर-सूरत-मुंबई की फ्लाइट को रद्द कर दिया गया। इसी सिलसिले में अब अन्य फ्लाइटें भी रद की गई है। पिछले साल भी कोरोना के कारण लॉकडाउन के दिनों में विमान सेवाएं बंद रहने के कारण भी विमानी कंपनियों को तगड़ा नुकसान हुआ था और एक बार फिर से कोरोना के बढ़ते संक्रमण होने भी विमानी कंपनियों की समस्याएं बढ़ा दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें