सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए माँ ने पार की सारी हदें, नाबालिग बेटे के साथ पोस्ट की अश्लील डांस वाली वीडियो

(Photo Credit : twitter.com)

दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को एफ़आईआर दर्ज करने के लिए भेजा नोटिस

आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर मशहूर होना चाहता है। जिसके लिए कई बार वो हर तरह की हद पार कर देते है। कुछ ऐसा ही एक और मामला दिल्ली से सामने आया है, जहां एक महिला को सोशल मीडिया पर मशहूर होने का ऐसा भूत चढ़ा की उसने अपनी सारी सीमाओं को पार कर दिया। महिला ने अपने ही 10-12 साल के नाबालिग बेटे के साथ कई सारे अश्लील वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। 
इंस्टाग्राम पर इस तरह से अश्लील डांस और एक्टिंग के वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने महिला पर एफ़आईआर दर्ज करने के लिए पुलिस को नोटिस भेजी है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने महिला के अश्लील वीडियो वाले स्क्रीन शॉट शेयर करते हुये कहा कि महिला ने माँ-बेटे के पवित्र रिश्ते को शर्मशार किया है। यदि उसकी माता द्वारा ही उसे महिला के बारे में इस तरह के विचार दिये जाएगे। तो उसका भविष्य कैसा होगा। इसलिए उन्होंने महिला के खिलाफ पुलिस को नोटिस भेजा है। 
महिला आयोग ने अपने बयान में कहा कि इस तरह के वीडियो द्वारा समाज को गलत सीख दी जा रही है। इस तरह से बालक में आपराधिक मानसिकता ही सामने आएगी। महिला आयोग द्वारा वीडियो पोस्ट करने वाली महिला के खिलाफ केस दर्ज करने की और बालक को काउनसेलिंग की सलाह दी है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें