देहरादून : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक फ्लैट में चल रहे देह व्यापार रैकेट का किया भंडाफोड़

(Photo Credit :gujarati.abplive.com)

पुलिस को मिली थी मामले की सूचना, भूटान, बांग्लादेश समेत विभिन्न राज्यों से महिलाओं को लाकर होटलों और पर्यटन स्थलों पर भेजा जाता था

देहरादून में पटेलनगर पुलिस ने देहराखास की टीएचटीसी कॉलोनी के एक फ्लैट में लंबे समय से चल रहे देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने कार्यवाही के दौरान 11 महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया है। देह व्यापार रैकेट में भूटान, बांग्लादेश समेत विभिन्न राज्यों से महिलाओं को लाकर होटलों और पर्यटन स्थलों पर भेजा जाता था। पुलिस को फ्लैट से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी मिला है।
आपको बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि टीएचडीसी कॉलोनी के एक फ्लैट में लंबे समय से अनैतिक देह व्यापार का धंधा चल रहा है। जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर फ्लैट पर छापा मारा। एक कमरे में दो महिलाएं और दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। दूसरे कमरे को खोला गया जिसमें छह महिलाएं थीं। पूछताछ में प्रशासक राजीव ने बताया कि यह फ्लैट उसने किराए पर लिया था। गिरफ्तार महिलाओं ने बताया कि वे अलग-अलग राज्यों से देह व्यापार के सिलसिले में देहरादून आई थीं। प्रशासक के अनुरोध पर वह ग्राहकों के साथ फ्लैट समेत विभिन्न होटलों में गई। ग्राहकों से मिलने वाली आधी रकम प्रशासक ही लेता था। केवल ऑपरेटर ही था जो ग्राहक के साथ कीमत का मिलान करता था। पुलिस ने फ्लैट से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री, एक लैपटॉप और एक मोबाइल फोन बरामद किया है।
पुलिस के मुताबिक प्रशासक राजीव ने टीएचडीसी कॉलोनी में एक फ्लैट किराए पर लिया था। वह भूटान, बांग्लादेश, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, दिल्ली की लड़कियों को बुलाता था। उसे वेश्यावृत्ति के लिए देहरादून पर्यटन स्थलों, होटलों और अन्य राज्यों में भेजा गया था। इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि प्रबंधन ने ग्राहकों से संपर्क करने के लिए दून स्कॉट सेवा का लिंक और नंबर वेबसाइट स्कोका डॉट कॉम पर उपलब्ध कराया था। वह ग्राहकों को फ्लैट के साथ ही होटल में मोटी रकम देकर लड़कियों को सप्लाई करता था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें