संदिग्ध अवस्था में मिली इस एडल्ट स्टार की लाश, शरीर पर मिले गोलियों के निशान

(Photo :instagram.com/skysthelimitxoxo))

पुलिस के अनुसार ये है ‘आत्महत्या’, हत्या के कोई सबूत नहीं, डिप्रेशन से जूझ रही थी अभिनेत्री

एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी डाहलिया स्काई की संदिग्ध स्थिति में मौत होने की जानकारी सामने आई है। पोर्न स्टार डाहलिया स्काई की मौत गोली लगने से हुई है। कैंसर जैसी घातक बीमारी से लड़ रही इस 31 साल की एडल्ट स्टार स्काई का शव कार में मिला था और उसके शरीर पर गोलियों के निशान बने हुए थे। 
आपको बता दें कि डाहलिया स्काई फोर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थी और डिप्रेशन की शिकार हो गई थी। ऐसे में फ़िलहाल पुलिस इसे आत्महत्या मानकर मामले की जांच कर रही है। उसका शव 30 जून को लॉस एंजिल्स के सैन फर्नांडो घाटी में एक कार में मिला था।पुलिस का कहना है कि उनके पास ऐसा कोई तथ्य नहीं है जिसके आधार पर इसे हत्या माना जाए।
काम की बात करें तो 2010 में एडल्ट फिल्मों से करियर की शुरुआत करने वाली स्काई का मूल नाम बेली ब्लू था। जिसे चार साल बाद बदलकर डाहलिया स्काई रख लिया था। अपने करियर के दौरान डाहलिया स्काई ने बीते एक दशक में 600 से अधिक एडल्ट फिल्मों में काम किया था। उन्हें फीमेल परफॉर्मर ऑफ द ईयर का भी अवॉर्ड दिया गया था। मृत पोर्न स्टार स्काई ने कई सालों से कैंसर से जूझने की यात्रा के बारे में सोशल मीडिया पर बताया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें