खौफनाक : पूर्व प्रेमी ने किसी और संग बनाया रिश्ता तो प्रेमिका ने किया कुछ ऐसा जिसे जानकार कांप जायेंगे आप

(Photo Credit:pixabay.com)

प्रेमिका को जब रिश्ते के बारे में पता चला तो पहले लड़की को धमकाया और फिर उसकी हत्या कर दी

लोग प्रेम संबंध में रहने के बाद अपने साथी को लेकर काफी सतर्क हो जाते है और कभी कभी अगर उनका साथी कुछ गलत करता दिखाई देता है तो उसे मारते या डांटते भी है पर अभी जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आप हाय तौबा कर लेंगे। लंबे समय के रिश्ते से लिए ब्रेक के दौरान एक युवक दूसरी युवती को डेट कर रहा था। जब उसकी प्रेमिका को उसके बारे में पता चला तो उसने उसे धमकाना शुरू कर दिया और फिर उसकी हत्या कर दी।
बता दें कि जब युवती को पता चला कि उसके प्रेमी का किसी अन्य युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। फिर उसने दूसरी लड़की को धमकाया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक वह तब से फरार है। 25 वर्षीय पेशेवर साइकिल चालक अन्ना मोरिया विल्सन का शव 11 मई को अमेरिका के ऑस्टिन में एक घर में मिला था। वह सैन फ्रांसिस्को से बाइक रेस में हिस्सा लेने पहुंची थीं।
एक पुलिस सूत्र ने जांचकर्ताओं को बताया कि 34 वर्षीय योगी कैटलिन आर्मस्ट्रांग गुस्सा हो गईं, जब उन्हें पता चला कि उनके लिव-इन साइकिलिस्ट बॉयफ्रेंड कॉलिन स्ट्रिकलैंड का जनवरी 2022 में विल्सन के साथ अफेयर था। योगी यहां तक कहती हैं कि वह इतने गुस्से में हैं कि विल्सन को मारना चाहती हैं। दरअसल, योगी और कॉलिन ने उस वक्त रिश्ते से ब्रेक ले लिया था। कॉलिन ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि वह जनवरी 2022 में विल्सन को कुछ समय से डेट कर रही थी। मामले के हलफनामे के अनुसार, कॉलिन ने कहा कि उनका विल्सन के साथ लंबे समय तक रोमांस नहीं था और सब कुछ तुरंत सुलझा लिया गया था।
विल्सन के परिवार ने चेल्सी को दिए एक बयान में कहा कि "हमारा मानना है कि इससे यह स्पष्ट हो जाना चाहिए कि उनकी मृत्यु के समय विल्सन के करीबी लोग जानते थे कि वह किसी के साथ रिश्ते में नहीं थे।" पुलिस के एक हलफनामे के अनुसार, विल्सन अपनी मौत से कुछ समय पहले कॉलिन के साथ एक स्थानीय पूल में थी।
अब यूएस मार्शल इस मामले में योगी की तलाश कर रहे हैं। वह फरार हो गई है। योगी पर विल्सन की फर्स्ट-डिग्री मर्डर का आरोप लगाया गया है। अब तक की जांच और सबूतों के आधार पर माना जा रहा है कि विल्सन की हत्या योगी ने ही की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें