सूरत के कॉफी शॉप में कॉलेज छात्रा की मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

परिजनों का कहना जहर देकर की गई हत्या, आरोपी को पकड़ने तक नहीं होगी युवती की अंतिम विधि

सूरत के वेसु में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक कॉफी शॉप में कॉलेज की छात्रा बेहोशी की हालत में मिली थी। जिसके बाद उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां छात्रा को मृत घोषित कर दिया गया। उसके साथ का युवक इलाज के दौरान फरार हो गया था। मृतक की पहचान बीएड की छात्रा के रूप में हुई है जबकि उसके साथ वाला युवक के मुस्लिम होने की जानकारी सामने आई है।
आपको बता दें कि मृतक युवती के परिजनों ने विधर्मी युवक पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही परिवार ने संभावित आरोपी लड़के केके पकड़े जाने तक मृतक के देह की अंत्योष्टि न करने का फैसला लिया है। इस बारे में परिवार का कहना है कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता, हम अपनी बेटी का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। बेटी के पिता मुंबई से सूरत आएंगे जिसके बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।
जानकारी के अनुसार ये घटना सोमवार देर शाम हुई। प्रारंभिक जांच के बाद सिविल डॉक्टरों ने बताया कि शाम को एक युवती को कथिततौर पर जहर देकर इलाज के लिए 108 एंबुलेंस में लाया गया। जांच के दौरान छात्र की मौत हो गई। जिसके बाद उनके साथ मौजूद छात्र इलाज अधूरा छोड़कर भाग गया। जांच में पता चला कि युवती डिंडोली की रहने वाली थी और बीएड की छात्रा थी।
परिजनों के अनुसार युवती बीएड प्रथम वर्ष में थी। सोमवार की सुबह वह कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी। शाम छह बजे तक नहीं लौटने से परिजन परेशान थे। कॉलेज जाने पर कॉलेज बंद होने की और अधिक जाँच करने पर पुरे मामले की जानकारी मिली।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें