बॉलीवुड : रिलीज हुआ आयुष्मान खुराना के अगले फिल्म 'डॉक्टर जी' का धमाकेदार ट्रेलर, इस बार एक मेल गायनोकोलॉजिस्ट के रूप में दिखाई देंगे अभिनेता

'डॉक्टर जी' में आयुष्मान खुराना, रकुलप्रीत सिंह और शेफाली शाह लीड रोल में

बॉलीवुड में अलग तरह की फिल्मों को बनाने के लिए मशहूर आयुष्मान खुराना एक और प्रायोगिक फिल्म के साथ आ गये है। अपने किरदारों में हर बार नयापन लाने वाले एक्टर आयुष्मान इस बार डॉक्टर बनकर दर्शकों के सामने आएंगे और एक नई समस्या से लड़ते हुए दिखाई देंगे। जहां कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का टीजर जारी हुआ था। वहीं अब आयुष्मान खुराना डॉक्टर बनकर इस बार आपको हंसाने आ रहे हैं। बीते दिन एक्टर ने डॉक्टर जी का नया पोस्टर रिलीज किया था। अब  जंगली पिक्चर्स की मच अवेटेड फिल्म 'डॉक्टर जी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 

मेल गायनोकोलॉजिस्ट के किरदार में नजर आएंगे अभिनेता


आपको बता दें कि आयुष्मान के फैंस इस फिल्म का लंबे समय से बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक मेल गायनोकॉलजिस्ट के रोल में हैं। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित इस डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना एक डॉक्टर के छात्र के तौर पर नजर आएंगे और इसमें वो मेल गायनोकोलॉजिस्ट के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में एक्टर डॉक्टर ‘उदय गुप्ता’ के किरदार में नजर आएंगे।

क्या है कहानी?


ट्रेलर में दिखाया गया है कि मरीज किस तरह एक मेल गायनोकॉलजिस्ट से इलाज करवाने से हिचकते हैं। उदय ऑर्थोपेडिक सर्जन बनना चाहता है, लेकिन बन जाते है गायनोकॉलजिस्ट। ऐसे में महिलाएं एक पुरुष गायनोकॉलजिस्ट से इलाज कराने में खुद को सहज नहीं मानती। महिलाएं उदय गुप्ता यानी आयुष्मान खुराना से इलाज करवाने से हिचकती हैं। इसी कारण डॉक्टर को बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है। इसके साथ ही फिल्म ये साफ दिखाती है कि कैसे समाज में मेल गायनोकोलॉजिस्ट अपने आप के बड़ा सवाल है।

14 अक्टूबर को होगी रिलीज


फिल्म की बात करें तो 'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है। यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर पर फैंस के कमाल के रिएक्शन आ रहे हैं। फैंस को 'डॉक्टर जी' में आयुष्मान खुराना का यह अवतार बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो डॉक्टर जी की कास्ट में रकुल प्रीत सिंह भी एक डॉक्टर के किरदार में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने फिल्म में डॉ फातिमा सिद्दीकी का रोल प्ले किया है। वहीं, शेफाली शाह डॉ नंदिनी श्रीवास्तव के किरदार में दिखेंगी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें