बॉलीवुड टॉक्स : सलीम खान ने परिवार के साथ मनाया अपना जन्मदिन

बॉलीवुड टॉक्स : सलीम खान ने परिवार के साथ मनाया अपना जन्मदिन

सलमान खान ने साझा की परिवार की तस्वीर

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के पिता और बेहतरीन लेखक सलीम खान ने 24 नवंबर को अपना 86 वां जन्मदिन मनाया। सलमान खान ने अपने पिता के जन्म दिवस की तस्वीर  सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इन तस्वीरों में परिवार के सभी सदस्य मौजूद देखे जा सकते है।
आपको बता दें कि सलीम खान ने देर रात परिवार के साथअपना जन्मदिन मनाया। सलमान खान ने एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक पापा।" इस छवि के सामने आने के बाद, बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स भी सलीम खान को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। सलमान खान द्वारा साझा किए गए इस फोटो खान में परिवार के कुछ सदस्यों को छोड़कर, लगभग सभी लोग दिखाई दे रहे हैं।सलमान खान की इस फोटो में सलीम खान सोफे पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ एक तरफ सलमान की मां सलमा खान और दूसरी तरफ अरबाज खान बैठे हुए हैं। घर के बाकी सदस्य सोफे के पीछे खड़े हुए हैं. इनमें सोहेल खान, अलवीरा खान, हेलेन और अर्पिता खान नजर आ रहे हैं. अर्पिता के साथ उनका बेटा आहिल शर्मा और भाई सलमान खान खड़े हुए हैं। सलमान ने अपनी गोद में भांजी आयत को लिया हुआ है।
वहीं काम के बारे में बात करें तो सलमान का 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को सिनेमाघरों को रिलीस होने जा रही है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ साथ आयुष शर्मा और महिमा भी लीड रोल में हैं।