बॉलीवुड टॉक्स : जानिए किसको सरेआम किस कर बैठी नोरा फतेही

(Photo : IANS)

सामने आया लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' में आये नोरा और गुरु वाले इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो

हिंदी फिल्मों में आइटम गर्ल के तौर पर धूम मचाने वाली नोरा फतेही और सिंगर गुरु रंधावा की दोस्ती को लेकर बहुत चर्चा हो रही हैं। बीते दिनों दोनों के बीच प्रेम होने की अफवाह भी उठी थी, लेकिन कुछ ही समय में ये अफवाह भी शांत हो गई। अब नोरा ने एक टीवी चैनल के शो में अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड को सरेआम किस कर लिया है। लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' में पंजाबी और बॉलीवुड गायक गुरु रंधावा और नोरा फतेही को अपने नए गाने ‘नाच मेरी रानी’ के प्रचार के लिए आये थे। इस शो में नोरा फतेही ने अपने प्रेमी गुरु रंधावा को सरेआम किस किया। माना जाता है कि नोरा फतेही ने इस किस के जरिए अपने और गुरु रंधव के बीच अफेयर की बात कबूल की है।
आपको बता दें कि लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' में आये नोरा और गुरु वाले इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो चैनल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें नोरा गुरु रंधावा की डांसिंग का मजाक उड़ाती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, नोरा बाद में गुरु के गाल पर किस भी करती हैं। शो के होस्ट कपिल शर्मा ने नोरा फतेही का मजाक उड़ाया और गुरु रंधावा से पूछा कि एक वीडियो में उन्होंने नोरा को 'रोबोट' बनाया और दूसरे में उन्होंने 'मत्स्यांगना' बनाया लेकिन सच बताओ कि तुम क्या चाहते हो नोरा को अपने दिमाग से क्या करना है और आप किस रूप में दिखना चाहते हैं? हालांकि, गुरु ने इसका मजाक उड़ाते हुए कहा कि जब वह दूसरी बार शो में आएंगे तो इस सवाल का जवाब देंगे। 
कपिल शर्मा गुरु रंधावा का भी मजाक उड़ाने की कोशिश करते हैं। वह नोरा से पूछते हैं कि आपके साथ रहते हुए क्या गुरु रंधावा बेहतर डांस करना सीख पाए हैं या नहीं? इस पर नोरा जो जवाब में कहती हैं, उसे सुन कर गुरु रंधावा भी हैरान रह जाते हैं। वह कहती हैं, ‘हां पहले से ठीक है। वरना पहले तो ये बस एक स्टेप जानते थे।’ इसके बाद नोरा फतेही अपने दोनों हाथों को मिलाकर एक डांस स्टेप करती हैं। नोरा फतेही की ये बात सुनकर गुरु रंधावा उन्हें देखने लगते हैं। वह नोरा को ‘क्रूर’ कहते हैं, जिस पर सब हंसने लगते हैं। इसके बाद नोरा गुरु रंधावा के गाल पर किस करती हैं। नोरा और गुरु रंधावा के इस मोमेंट  पर कपिल शर्मा भी जोक मारने से खुद को रोक नहीं पाते हैं।
गौरतलब है कि हाल ही में इन दोनों के प्रेम प्रसंग की खूब चर्चा हुई थी। इन दोनों को समुद्र तट पर एक साथ देखे जाने के बाद प्रेम प्रसंग की अफवाहें फैल रही थीं। इस शो में नोरा ने गुरु को किस कर लोगों के कयासों को सच कर दिया है। हाल ही में नोरा कोरोना संक्रमित हुई थी। फिलहाल वो अपने ही घर में क्वांरटीन है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें