बॉलीवुड टॉक : कुछ इस तरह से होगी विक्की-कैटरीना की शादी, 9 दिसंबर को राजस्थान में हिंदू रीति से होगी शादी

(Photo Credit : sandesh.com)

जानकारी के अनुसार सिर्फ करीबी दोस्त ही रहेंगे हाजिर, मेहमानों के लिए भी है कुछ शर्तें

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में कैटरीना और विक्की कौशल की शादी काफी चर्चा में है। अब यह खबर सामने आई है कि विक्की और कैटरीना आज 3 दिसंबर को कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद ये कपल 9 दिसंबर को राजस्थान में हिंदू रीति से शादी करेंगे।
जानकारी के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की स्पेशल मैरिज एक्ट 1954 के तहत रजिस्टर्ड शादी होनी है। जानकारी है कि शादी में कैट-विक्की के सिर्फ करीबी दोस्त ही मौजूद रहेंगे। कैट-विक्की की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में होने जा रही है। ऐसे में प्रशासन ने आज यानि 3 दिसंबर की सुबह सवाई माधोपुर में शादी की सुरक्षा को लेकर बैठक की। बैठक में चर्चा की गई कि कैट-विक्की को सुरक्षा कैसे मुहैया कराई जाए और भीड़ से बचने के लिए क्या किया जाए।
सूत्रों के मुताबिक विक्की और कैटरीना सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ड बरवाड़ा में शादी कर रहे हैं। कैट-विक्की 5 दिसंबर को जयपुर के लिए रवाना होंगे। जयपुर से सवाई दोनों हेलिकॉप्टर से माधोपुर जाएंगे। उन्हें चॉपर पहुंचने में दो घंटे लगेंगे। माना जाता है कि दोनों ने मीडिया से दूर रहने के लिए हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल करने का फैसला किया है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने विवाह के अधिकार इंटरनेशनल मैगजीन के भारतीय संस्करण को बेच दिए हैं। यही वजह है कि दोनों इस बात का ख्याल रख रहे हैं कि कहीं शादी की एक भी तस्वीर लीक न हो जाए। ऐसे में मेहमानों को भी शादी में कुछ शर्तों का पालन करना होता है।इस नियम के अनुसार शादी में आया कोई भी मेहमान शादी के बारे में मीडिया से बात नहीं करेगा। कोई भी वेडिंग फोटोग्राफी नहीं कर पाएगा। कोई भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर नहीं करेगा। सोशल मीडिया पर कोई भी अपनी लोकेशन शेयर नहीं करेगा। शादी के दौरान कोई भी मीडिया से संपर्क नहीं करेगा। सभी तस्वीरें वेडिंग प्लानर्स की अनुमति के बाद ही प्रकाशित की जा सकती हैं। मेहमानों के मोबाइल कैमरों पर स्टिकर लगे होंगे और उसके बाद ही कार्यक्रम स्थल में प्रवेश मिलेगा।
सूत्रों के मुताबिक कटरीना और विक्की अपनी शादी को प्राइवेट रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, विक्की और कैटरीना के वेडिंग वेन्यू के सामने जो भी ड्रोन मिलेगा उसे मार गिराया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें