बॉलीवुड : अपनी अगली फिल्म में एक साथ 9-9 किरदार निभाने वाली हैं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर (File Photo: IANS)

इससे पहले कमल हासन ने निभाएं है एक साथ दस दस किरदार, संजीव कुमार निभा चुके हैं 9 किरदार

अभिनेत्री स्वरा भास्कर की आगामी फिल्म 'मिसेज फलानी, की घोषणा हो गई है। इस फिल्म में स्वरा एक साथ नौ भूमिकाओं में नजर आएंगे। स्वरा ने खुद सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पोस्टर पब्लिश किया और अपनी नौ भूमिकाओं की घोषणा की।
यह एक महिला प्रधान फिल्म होगी। फिल्म में नौ अलग-अलग कहानियां होंगी, हर कहानी में स्वरा 35 से 45 साल की उम्र की एक विवाहित महिला की भूमिका में नजर आएंगी। कुछ कहानियों में वह 10 से 15 साल के बच्चों की मां की भूमिका में भी होंगी। फिल्म की हर कहानी में स्वरा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।
हाल के दिनों में बॉलीवुड में एक ही विषय पर अलग-अलग कहानियों के साथ एंथोलॉजी बनाने का चलन बढ़ा है। श्रीमती फलानी ऐसी ही एक कहानी होगी। इस फिल्म का निर्देशन मनीष किशोर और मधुकर वर्मा करने वाले हैं। इस फिल्म की घोषणा करते हुए स्वरा ने कहा कि मैंने कई किरदार निभाए हैं लेकिन कभी नहीं सोचा था कि मुझे एक फिल्म में नौ किरदार निभाने को मिलेंगे। 
इससे पहले एक्टिंग किंग संजीव कुमार नया दिन नई रात में एक साथ नौ भूमिकाएं निभा चुके हैं। दशावतार में कमला हासन ने दस भूमिकाएँ निभाईं। उसके मुकाबले स्वरा को अलग-अलग कहानियों में अलग-अलग किरदार निभाने हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें