बॉलीवुड : तो क्या वरुण बनेंगे ‘भेड़िया’? सामने आया फिल्म का टीज़र, 19 अक्टूबर को रिलीज होगा ट्रेलर

वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया फिल्म का टीजर

वरुण धवन बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक है जिन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में ही बहुत सी हिट दी है। वरुण इन दिनों अपनी फिल्म 'भेड़िया' को लेकर सुर्खियों में हैं। वरुण धवन19 अक्टूबर को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक दशक पूरा करने जा रहे हैं। इसी बीच वरुण धवन ने सबको एक सरप्राइज दिया है। वरुण धवन अपनी फिल्म 'भेड़िया' का ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज करेंगे। ट्रेलर से पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया है, जिसका वीडियो वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। ये टीजर काफी शानदार लग रहा है।

रिलीज हुआ 'भेड़िया' का टीजर


आपको बता दें कि 'बदलापुर' और 'अक्टूबर' जैसी इंटेंस फिल्में देने वाले वरुण धवन अपनी नई फिल्म में एक अलग ही रूप में नजर आने वाले हैं। लगता है इस फिल्म में वरुण खुद एक भेड़िया का किरदार प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म 'भेड़िया' को दोनों वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाने की कोशिश की गई है। मैडॉक फिल्म्स ने इससे पहले 'स्त्री' जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाई थी और अब वो अपने फैंस के बीच 'भेड़िया' लेकर आ रहे हैं। वो एक क्रीचर कॉमेडी का नया ही जॉनर लोगों के सामने पेश करने जा रहे हैं।

19 अक्टूबर को रिलीज होगा इसका ट्रेलर


गौरतलब है कि 'भेड़िया' का टीजर बहुत आकर्षक लग रहा है। 45 सेकंड के इस टीजर में जंगलों के बीच खूंखार भेड़िये की आवाजें सुनाई देती हैं। टीजर की शुरुआत जंगल से होती है और बैकग्राउंड में एक गाना प्ले हो रहा है 'खौफ है इस जंगल में मेरे नाम का…पर क्या करूं मैं इस हाल का। पापी पेट बोले तुम मर रहे हो क्यूं खामखां।' भेड़िये के आगे एक शख्स दौड़ता हुआ नजर आता है और फिर दिखाई देता है कि कुछ लोगों ने आग जलाया हुआ है और तभी आग में से एक भेड़िये का इमेज बनता दिखता है और वो जोर से चिल्लाता है। जिसके बाद वरुण धवन और कृति सेनन का नाम स्क्रीन पर फ्लैश होता है। वरुण धवन ने इस टीजर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बनेंगे इंसान मेरा नाश्ता। भेड़िया का ट्रेलर 19 अक्टूबर 2022 को रिलीज किया जाएगा।'

25 नवंबर को होगी सिनेमाघरों में रिलीज


फिल्म के टीजर से ही पता चला रहा है कि फिल्म में दमदार वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। मेकर्स ने ये दावा किया है कि ट्रेलर का ये केवल 30 फीसदी है। मतलब साफ है कि ट्रेलर में दर्शकों को पूरा मजा मिलने वाला है। इस फिल्म में कृति सेनन एक दिलचस्प वेट डॉक्टर के रूप में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें