बॉलीवुड : एक बार फिर पर्दे पर कठिन सवाल पूछने आ रहे हैं आयुष्मान, 'अनेक' के ट्रेलर में दिखा दमदार रूप

मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ जैसे अलग मुद्दों पर बनी फिल्मों का निर्देशक अनुभव सिन्हा और बॉलीवुड में लीक से हटकर फिल्में बनाने वाले आयुष्मान नॉर्थ ईस्ट और वहां के लोगों के साथ होने वाले भेदभाव जैसे गंभीर मुद्दे को सुलझाते नजर आएंगे

बॉलीवुड में तथाकथित रास्ते से हटकर संवेदनशील मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले आयुष्मान खुराना एक बार फिर पर्दे पर ऐसे ही एक संवेदनशील मुद्दे के साथ दिखाई देने जा रहे हैं। आयुष्मान खुराना और मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ जैसे अलग मुद्दों पर बनी फिल्मों का निर्देशक अनुभव सिन्हा राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म लाने जा रहे है। इसके ट्रेलर को देखकर बताया जा रहा है कि आयुष्मान अपने करियर में पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में अभिनेता का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है। एक्टर की दमदार अदाकारी और शानदार डायलॉग एक बार फिर दर्शकों को पसंद आने वाले हैं। अपनी फिल्म आर्टिकल 15 में पुलिस बनने के बाद एक्टर अनेक में एक अंडर कवर कॉप बन नॉर्थ ईस्ट और वहां के लोगों के साथ होने वाले भेदभाव जैसे गंभीर मुद्दे को सुलझाते नजर आएंगे।
कल लांच हुए ट्रेलर को देखकर लग रहा हैं कि इस फिल्म में आयुष्मान भारत के अन्य क्षेत्रों और पूर्वी क्षेत्रों के बीच के भेदभाव को लक्ष्य बनाने जा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता क्षेत्र और भाषा के आधार बंटे भारत पर भी सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट के कुछ असाधारण लोकेशन्स पर की गई है। इस फिल्म में भारत की विविधता में एकता की झलक दिखाने की कोशिश की गई है। दर्शकों और आयुष्मान के प्रशंसकों के पास इस फिल्म में देखने के लिए बहुत कुछ है और वह इस भूमिका को अपनाने और दर्शकों के लिए इसे यादगार बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में आयुष्मान के अलावा एंड्रिया केविचसा, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा आदि नजर आएंगे। 
इस फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। कल लांच हुए ट्रेलर को भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। 21 घंटे के भीतर अब तक इसे 11 मिलियन बार देखा जा चुका है। इस ट्रेलर को लगभग 5 लाख लोगों द्वारा पसंद किया गया। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें