अंधविश्वास में अंधे पिता ने की बेटे की निर्मम हत्या, कुल्हाड़ी से मार के सात टुकड़ों में काटा

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

अपनी गुरु माता के कहने पर उठाया ऐसा कदम

किसी पिता के लिए उसका बच्चा दुनिया में सबसे अनमोल और सबसे पहले होता है। एक पिता अपने बच्चे को हरहाल में सलामत रखने की हरसंभव कोशिश करता है पर मध्य प्रदेश में अलीराजपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपका दिल दहला जाएगा। दरअसल अलीराजपुर जिले के एक गांव में एक पिता ने ही अपने पांच वर्षीय बेटे की मर्मम हत्या कर दी। इतना ही नहीं जिस तरह से पिता ने अपने बच्चे को मारा वो तरीका किसी शैतान का ही हो सकता है। 
जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश में आये अलीराजपुर में रहने वाले एक व्यक्ति दिनेश डावर ने अपने ही बच्चे को परिवार के लिए अशुभ मानते हुए उसकी कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद अंधविश्वासी पिता ने बच्चे के सात टुकड़े कर जमीन में दफना दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और आरोपी पिता दिनेश डावर को गिरफ्तार कर लिया। गांव के सरपंच ने यह देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी.
मामले में जिला पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह ने बताया कि डावर ने अपनी गुरु माता के कहने पर ऐसा कदम उठाया। गुरुमाता ने उसे बताया था कि उसका बेटा राम परिवार के लिए अशुभ है इसलिए उसकी पत्नी की तबीयत ठीक नहीं रहती है और उसका परिवार मुश्किलों का सामना कर रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपी की गुरु माता को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें