अरबपति ने किया 4 हजार महिलाओं के साथ सहशयन का दावा, पत्नी ने दिया जहर

इन्टरनेट ओर सर्च की थी जहर के बारे में जानकारी, पति अपनी सारी जायदाद कर चुके थे शहर के नाम

जापान के एक अरबपति बिजनेसमेन की हत्या के आरोप में उसकी 25 वर्षीय पत्नी को गिरफ्तार कर दिया है। 25 वर्षीय सूड़ो पर आरोप है की उसने अपने पति 77 वर्षीय डॉन जुआन की हत्या कर दी है। शादी के मात्र 3 महीने के बाद ही सूड़ो ने अपने पति डॉन जुआन उर्फ कोसुके नोजाकी को जहर देकर मार डाला। कोसुके नोजाकी जापान के मशहूर बिजनेसमेन में शामिल है। 3 साल पहले उनकी मौत हो गई थी, इस दौरान उनके शरीर में से खतरनाक ड्रग्स मिल आया था। 
नोजाकी सबसे अधिक तब चर्चा में आए थे जब साल 2016 में उन्होंने अपनी ऑटोग्राफी छपवाई थी। जिसमें उन्होंने खुद 4 हजार महिलाओं के साथ सहशयन किया है ऐसा दावा किया था। जिसके लिए उन महिलाओं को उन्होंने लाखो-करोड़ो रुपए भी दिये थे। डॉन जुआन खुद को स्पेनिस प्लेबॉय के रूप में देखते थे। तीन साल पहले वह अपने वाकाया स्थित अपने घर में मृत अवस्था में मिल आई थी। जिसके बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला की उनकी मृत्यु जहर देने की वजह से हुई थी। 
पुलिस ने कहा की नोजाकी अपनी पत्नी सूड़ो के साथ डिनर कर रहे थे। जब सूड़ो ने इंटरनेट से प्राप्त की हुई जानकारी के अनुसार एक ड्रग्स उन्हें खाने में दे दिया था। पुलिस के कहना है की यह बात अब तक सामने नहीं आ चुकी है की सूड़ों ने अपने पति को क्यू मारा यह पूरी तरह से नहीं पता चला है। हालांकि अपनी नोजाकी ने अपनी सारी जायदाद शहर के विकास के लिए दान करने की अपनी इच्छा जाहीर कर चुके थे। नोजाकी ने अपनी ओटोग्राफी में लिखा की उनका पैसे कमाने का एक मुख्य हेतु आकर्षक महिलाओं को डेट करना था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें