कोरोना पोजिटीव हुए बिल गेट्स, कोरंटीन होते हुए जाने क्या कहा

माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर और दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार बिल गेट्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। बिल गेट्स ने कोरोना पॉजिटिव होने, टीका लगवाने और अपने फाउंडेशन की जानकारी दी है।
बिपल गेट्स ने ट्वीट किया, "मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं वर्तमान में हल्के लक्षणों का अनुभव कर रहा हूं। जब तक मैं पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाता, तब तक मैं कुछ दिनों के लिए आइसोलेशन में रहूंगा। मैं डॉक्टरों की सलाह का पालन कर रहा हूं।"
आगे उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं खुशनसीब हूं कि मुझे कोरोना की वैक्सीन मिल गई और बूस्टर डोज मिल गई। हमारे पास कोरोना टेस्टिंग और सहायता के लिए अच्छी सुविधाएं हैं।"
गेट्स ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि गेट्स फाउंडेशन की टीम आज दो साल में पहली बार एक साथ आ रही है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उन सभी को देखने और उनकी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद देने का अवसर मिला। हम भागीदारों के साथ काम करना जारी रखेंगे और यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे कि हममें से कोई भी फिर से महामारी का सामना न करे।
बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन दुनिया के सबसे प्रभावशाली निजी फाउंडेशनों में से एक है। उनकी कुल संपत्ति करीब 65 अरब है। बिल गेट्स महामारी के लिए किए गए उपायों के समर्थक हैं। खासकर गरीब देशों में टीके और दवाएं लोगों तक पहुंचने का काम कर रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें