बिजनौर : शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने ली पत्नी के साथ झगड़े से क्रोधित होकर ली नवजात की जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

(Photo : IANS)

फर्श पर पटक-पटक कर ली बच्ची की जान, मायके गई पत्नी के घर गया था पति

बिजनौर, 2 अगस्त (आईएएनएस)| शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी आठ माह की बेटी को पत्नी से कहासुनी कर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की शिकायत पर रविवार को व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार घटना शनिवार की रात बिजनौर जिले के मंडावली थाना क्षेत्र के राहतपुर खुर्द गांव की है। आरोपी की पहचान मोहम्मद नाजिम के रूप में हुई है।
बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह ने कहा कि महताब जहां और नाजिम की शादी करीब 18 महीने पहले हुई थी। उनकी एक आठ महीने की बेटी थी। हालांकि, दंपति के एक-दूसरे के साथ अच्छे संबंध नहीं थे और महताब कुछ दिन पहले अपने मायके चली गई थी। शनिवार की रात नशे में धुत नाजिम अपनी पत्नी के माता-पिता के घर पहुंचा और बच्चे को अपने साथ वापस भेजने की मांग की। हालात बदतर हो गए और महताब ने उसे बच्चा देने से इनकार कर दिया।
गुस्से में आकर नाजिम ने कथित तौर पर अपनी बेटी को उठा लिया और उसे फर्श पर पटक दिया और बार-बार ऐसा तब तक किया जब तक कि बच्चा मर नहीं गया। महताब बच्ची को निजी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसने हत्या के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें