बिहार : निर्माणाधीन पूल के गिरने पर आये आईएस के बयान पर केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री हैरान

(Photo : IANS)

एक कार्यक्रम में केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने इस बयान पर आश्चर्य व्यक्त किया

बिहार में 29 अप्रैल को सुल्तानगंज में गंगा नदी पर बने निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा आंधी के दौरान ढह गया था। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। इस बारे में एक आईएस अधिकारी ने बयान में कहा कि तेज हवाओं और ओस के कारण ऐसा हुआ। अब केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को इस बयान पर आश्चर्य व्यक्त किया।
आपको बता दें कि गडकरी ने एक कार्यक्रम में कहा कि बिहार में 29 अप्रैल को एक पुल गिर गया। जब उनके सचिव ने इसका कारण पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि यह तेज हवाओं और ओस के कारण है। केंद्रीय मंत्री ने आश्चर्य जताया कि एक आईएएस अधिकारी इस तरह के खुलासे पर कैसे भरोसा कर सकता है। गडकरी ने कहा, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि तेज हवाओं और ओस के कारण पुल कैसे गिर सकता है। पुल गिरने की वजह से कोई गलती हुई होगी।
कार्यक्रम के दौरान मंत्री ने गुणवत्ता से समझौता किए बिना पुलों के निर्माण की लागत को कम करने की आवश्यकता पर जोर दिया। बिहार के सुल्तानगंज और अगुआनी घाट के बीच पुल का निर्माण 2014 में शुरू हुआ था। हालांकि इसका निर्माण 2019 में पूरा होना था, लेकिन अभी तक पूरा नहीं हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें