बिहार : नाजायज संबंध ने ली एक युवक की जान, महिला के पड़ोसियों ने लाठी-डंडे से खूब पीटा, हुई मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर

पड़ोसियों ने महिला की भी पिटाई की, चार बच्चों की माँ थी महिला, पति रहता था घर से दूर

बिहार के मुंगेर के मुफसील थाना क्षेत्र के अंतर्गत गंगा पार बहादुर नगर कुटलूपुर में शुक्रवार की रात एक महिला से मिलने गए युवक को महिला के पड़ोसियों ने पकड़ कर बांध दिया। इसके बाद उसे लाठियों और डंडों से इतना पिटा की उस युवक की मौत हो गई। लोगों ने महिला की भी पिटाई की। घटना की सूचना मिलते ही मुफसिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के घर से युवक के शव को निकालकर अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही महिला को भी गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार मुफसिल थाना क्षेत्र के बहादुर नगर के कुटलूपुर निवासी मोहन कुमार का उसी गांव की एक महिला से अवैध संबंध थे। इस महिला का पति दूसरे जिले में रहता था। महिला के चार बेटे और एक बेटी है। शुक्रवार को मोहन काफी देर रात महिला के घर पहुंचा। ये बात किसी तरह महिला के पड़ोसियों को पता चल गई। जब मोहन और महिला साथ में कमरे में थे उसी समय वहां पर दो दर्जन से अधिक लोग आ धमके और फिर एक एक बाद एक महिला और मोहन को लाठियों से पीटा गया। बाद में महिला को ले जाया गया और मोहन के हाथ-पैर में बांध दिया गया और लाठी-डंडों से तब तक पीटा गया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।
हालांकि पिटाई के दौरान महिला ने मोहन के परिवार समेत गांव वालों को इसकी सूचना दी। लेकिन जब तक परिजन मौके पर पहुंचे तब तक मोहन की मौत हो चुकी थी। बाद में घटना की सूचना मुफसिल थाने में दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मुफसिल थाना के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और मोहन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।
वहीं पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर थाने ले आई। मृतक छह भाइयों में सबसे छोटा था और उसकी अभी शादी नहीं हुई थी।घटना के संबंध में थाना राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि मोहन कुमार नाम के युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या कर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें