बिहार : अगर आपका बच्चा भी इस्तेमाल करता है मोबाइल, तो हो जाइये सावधान, मोबाइल के चक्कर में एक नाबालिक ने अपने दोस्त का गला रेता

(Photo Credit : IANS)

बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के बगहा से एक दहला देने वाली घटना सामने आई

आजकल के समय में मोबाइल जीवन का अहम हिस्सा बन गया है। कई मामलों में यहीं मोबाइल अपराध का कारण बन रहा है। खासकर बच्चों और कम उम्र के युवाओं में मोबाइल एक लत की तरह हो चुका है और इसके कारण ये लोग गंभीर अपराध भी करने से नहीं पीछे हटते। ऐसा ही कुछ बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के बगहा से एक दहला देने वाली घटना सामने आई है जहाँ एक दोस्त  ने एक मोबाइल फोन के लिए अपने ही दोस्त  की गला रेत कर हत्याण कर दी।
हत्या  का यह सनसनीखेज मामला बगहा के नरईपुर मोहल्ले का है। मोबाइल फोन को लेकर उत्पन्न विवाद में एक नाबालिक बच्चे ने अपने ही मित्र की गला रेत कर हत्या कर दी। पूरे इलाके में इस घटना ने सनसनी मच गई है। हत्याए करने वाला और मृतक दोनों ही नाबालिग है। दोनों में मोबाइल फोन को लेकर शुरू हुआ विवाद इस रूप में खत्म हुआ। बताया जाता है कि आरोपी किशोर अपने दोस्ता को शहर से तकरीबन 1 किलालेमीटर दूर गंडक नदी के किनारे ले गया और उसकी हत्या  कर दी।
जानकारी के अनुसार, मृतक किशोर अपने घर गंभीर रूप से घायल अवस्थाा में पहुंचा। लहूलुहान देखकर उसके परिजन उसे अस्पहताल ले गए। वहां डॉक्ट रों ने बेहतर इलाज के लिए किशोर को जिला अस्पगताल ले जाने को कहा। जिला अस्पहताल में इलाज के दौरान घायल किशोर की मौत हो गई।  नगर के नारायणपुर मोहल्ला निवासी किशोर साधु यादव ने अपने मित्र साहिल अंसारी (उम्र 14 वर्ष) को देर शाम घर से बुलाकर तकरीबन 1 किलोमीटर दूर गंडक नदी के तट पर ले जाकर साहिल का गला रेत दिया। 
फिलहाल इस घटना की सूचना पर पहुंची पटखौली पुलिस ने आरोपी किशोर साधु यादव को हिरासत में ले लिया। पटखौली ओपी प्रभारी लालबाबू यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला मोबाइल फोन को लेकर उत्पन्न विवाद का प्रतीत हो रहा है। ओपी प्रभारी ने बताया कि पुलिस इस मामले में आरोपी साधु यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें