बिहार : प्रेमिका के घर वालों में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, प्रेमी को बलभर पिटा और किया पुलिस के हवाले

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

प्रेमिका ने विरोध में खाया जहर, पिछले 5 साल से थे दोनों के बीच संबंध

बिहार में एक प्रेम प्रसंग के दौरान एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। बिहार के बेगूसराय में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने जमकर पीटा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पूरी घटना से नाराज प्रेमिका ने जहर पी लिया। उसकी प्रेमिका को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। ये अनोखी प्रेम कहानी बिहार के बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल इलाके से आई है। हालांकि पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार साहेबपुर कमाल इलाके की रहने वाली चंदा बीबी नाम की युवती का एक युवक से प्रेम हो गया था। चंदा बीबी को 2016 में पहली बार ऑटो चालक राजीव कुमार से बलिया में डिज्नीलैंड मेले में प्यार हो गया था। समय के साथ, दोनों के बीच एक घनिष्ठ प्रेम संबंध विकसित हुआ लेकिन लड़की के परिवार को यह मंजूर नहीं था।
बीती रात लड़की ने अपने प्रेमी राजेश को कुछ किताबें लेकर अपने घर बुलाया। चंदा बीबी की परीक्षा के कारण राजेश देर रात किताब लेकर चंदा बीबी के घर गया। इसके बाद दोनों शारीरिक सुख लेने लगे। इसके बाद चंदा बीबी के परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद चंदा बीबी के घरवालों ने राजेश को पीटा और बुरी तरह धो डाला। इसके बाद राजेश को पुलिस को सौंप दिया। खास बात यह है कि दोनों पिछले पांच साल से इस तरह एक-दूसरे से मिल रहे हैं और दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे। हालांकि पूरी घटना में लड़की अपने प्रेमी की तरफ थी और बार-बार घरवालों पर चिल्ला रही थी, फिर भी घरवालों ने राजेश को मारा। यह सब देखने के बाद युवती ने खुद जहर पीने की कोशिश की।
इस संबंध में पुलिस से डीएसपी ने कहा- यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। प्रेम प्रसंग में युवती ने जहर खा लिया है। अभी तक किसी पक्ष की ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया है लेकिन पुलिस ने कहा है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें