भोपाल : खूब मचा बवाल जब पत्नी ने पति को ‘उसके’ साथ पकड़ा, वीडियो हो रहा है वायरल

प्रतिकात्मक तस्वीर

पत्नी को कई दिनों से पति के किसी और के साथ रिश्ता होने का शक था

शादी के बाद के किसी और के साथ संबंध रखना हमेशा भारी पद सकता है और ऐसा ही हुआ मध्य प्रदेश के एक युवक के साथ। मध्यप्रदेश के भोपाल से एक पति, उसकी प्रेमिका और उसकी पत्नी के बीच लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कोहेफिजा इलाके के एक फिटनेस सेंटर का है। इसमें पत्नी ने प्रेमिका से पति का हाथ पकड़ लिया। इस पर पत्नी ने गुस्से में आकर उसके बाल पकड़ लिए और प्रेमिका को धो डाला।
जानकारी के मुताबिक पत्नी को कई दिनों से पति के किसी और के साथ रिश्ता होने का शक था। इतना ही नहीं उसने एक बार अपने पति को एक युवती के साथ बाइक पर सवार देखा था। 15 अक्टूबर की शाम छह बजे पत्नी पति का पीछा करते हुए बहन को लेकर फिटनेस सेंटर पहुंची। जहां उन्होंने अपनी प्रेमिका के साथ पति को रंगेहाथ पकड़ लिया।
आपको बता दें कि पत्नी का आरोप है कि जब उसने अपने पति से लड़की के बारे में पूछा तो पहले तो पति नेअपशब्द कहा और फिर महला को पीटने लगा। इस दौरान युवती उसके साथ हो गई। इसके बाद पत्नी ने अपने पति और उसकी प्रेमिका को खूब धोया। वहां युवती का कहना है कि युवक की पत्नी बहन को लेकर उसके पास आई और गाली-गलौज करने लगी। इसका विरोध करने पर उसने मारपीट शुरू कर दी। जिसमें उन्हें कई जगह चोटें आई हैं। पुलिस ने बताया कि पत्नी ने 15 अक्टूबर को दहेज प्रताड़ना का मामला भी दर्ज कराया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें