'भीमला नायक' ने रिलीज से पहले मचाया धमाल

(Photo Credit : IANS)

हैदराबाद,(आईएएनएस)| पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती स्टारर 'भीमला नायक' काफी समय से चर्चा में है। इस रीमेक की रिलीज की तारीख तेजी से नजदीक आने के साथ ही 'भीमला नायक' को लेकर उम्मीदें भी बढ़ती जा रही हैं। 'भीमला नायक' टीम की अंतिम आधिकारिक घोषणा के अनुसार, फिल्म 12 जनवरी, 2022 को एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है। हालांकि फिल्म की रिलीज की तारीख के आसपास एक अस्पष्टता है, यह बताया गया है कि निमार्ता इस पर टिके रहने की कोशिश कर रहे हैं।
दूसरी ओर, रिलीज से पहले की चर्चा ने पवन कल्याण-स्टारर फिल्म के लिए एक बड़ा बाजार खोल दिया है। खबर है कि निजाम क्षेत्र (तेलंगाना) के भीमला नायक के नाट्य अधिकार 40 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर बेचे जा रहे हैं। मल्टी-स्टारर होने के नाते, विशेष रूप से पवन और राणा जैसे अभिनेताओं के ने फिल्म का एक बज सेट कर दिया है। अन्य पहलू भी हैं, जिन्हें फिल्म के विशाल बाजार मूल्य के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है।
विशाल व्यवसाय के सबसे बड़े पहलुओं में से एक फिल्म में त्रिविक्रम श्रीनिवास की पटकथा और संवाद लेखक है। सागर के. चंद्रा द्वारा निर्देशित, 'भीमला नायक' बीजू मेनन और पृथ्वीराज-स्टारर 'अयप्पनम कोशियुम' की आधिकारिक रीमेक है। निथ्या मेनन, संयुक्ता मेनन और अन्य भी 'भीमला नायक' में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें