भरूच : अगर आपका नाम भी है नीरज तो आपको भी मिल सकता ये लाभ

(Photo Credit : twitter.com)

भरूच के एके पेट्रोल पंप मालिक ने की बड़ी घोषणा, नीरज को फ्री पेट्रोल

इस बार के टोक्यो ओलंपिक में भारत को एकमात्र स्वर्ण पदक जीताने वाले और भारत का नाम रोशन करने वाले नीरज चोपड़ा इस समय पूरे देश में छाए हुए हैं। ऐसे में रविवार को गुजरात में ‘इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड’ के एक पेट्रोल पंप ने घोषणा की है कि जिस भी व्यक्ति का नाम नीरज है, उसे मुफ्त में रुपए की पेट्रोल दी जाएगी।

जानकारी के अनुसार दक्षिणी गुजरात के भरूच जिले के नेत्रंग में स्थित एक पेट्रोल पंप ने ये ऐलान करते हुए एक बोर्ड पर इस ऑफर को लिख कर पेट्रोल पंप पर लगा दिया गया है।
आपको बता दें कि रविवार 8 अगस्त को पेट्रोल पंप के मालिक ने ये नोटिस लगाया। ये ऑफर आज सोमवार भर के लिए है। सुबह 9 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक नीरज नाम का जो भी व्यक्ति अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने आएगा, टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा के सम्मान में उसे 501 रुपए की मुफ्त पेट्रोल दी जाएगी। इसके लिए ग्राहकों को अपना पहचान पत्र दिखाना होगा।

आपको बता दें कि भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रच दिया है। वह देश के लिए व्यक्तिगत स्वर्ण जीतने वाले दूसरे खिलाड़ी और पहले एथलीट हैं। नीरज ने अपने दूसरे प्रयास में 87.58 मीटर की दूरी के साथ पहला स्थान हासिल किया। नीरज से पहले अभिनव बिंद्रा ने बीजिंग ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था। अभिनव ने हालांकि यह स्वर्ण निशानेबाजी में जीता था। यहां टोक्यो में नीरज ने जो किया है वह ऐतिहासिक है क्योंकि इससे पहले भारत को ओलंपिक में एथलेटिक्स इवेंट्स में कभी कोई पदक नहीं मिला।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें