मानो या न मानो, नसीब अच्छा था जो इस बाइक सवार की जान बच गई, क्या कहते हो!

जब से सीसीटीवी कैमरों का इजात हुआ है कई मौकों पर ऐसे लम्हे कैमरों में कैद हो जाते हैं जिन्हें बाद में देखकर अचरज होता है। दुर्घटनाओं, लूंट-खसोंट, आपराधिक वारदातें और कई बार कुछ आनंद दायक दृश्य भी देखने को मिलते हैं। इंटरनेट के युग में ये दृश्य वायरल वीडियो के रूप में घर-घर पहुंच जाते हैं। 
यहां आपके साथ एक वीडियो साझा कर रहे हैं। वैसे ये कहां का और कब का वीडियो है, ये तो नहीं पता। लेकिन इस वीडियो का कंटेट बता रहा है कि इसमें नजर आ रहा किरदार नसीब का धनी है। जी हां, इस वीडियो में आपको एक बाइक सवार नजर आयेगा जो पहले तो बस से टकराते हुए बाल-बाल बचा, लेकिन बाद में सड़क से सटे आगे बढ़ते हुए खंभे से भी नहीं टकराया और धूम स्टाइल में आगे बढ़ गया। लेकिन सच्चाई तो यही है कि भगवान ने उसे बचाया वरना उसकी जान बस गई ही थी!
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क पर बस टर्न ले रही है और दूर से एक बाइक सवार तेज रफ्तार धूम स्टाईल में आ रहा है। बस को सामने देख वह ब्रेक तो लगाने की स्थिति में नहीं था, लेकिन किसी प्रकार बस से टकराने से खुद को बचाता हुआ आगे बढ़ता है और उसके बाद जो कुछ हुआ उसमें उसका खुद का कोई कौशल नहीं था। बस भगवान का शुक्र और संयोग ही था कि वह बिना खरौंच के ‌आगे बढ़ गया। देखें वीडियो और कमेंट करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें