क्योंकि आग से बड़ी है पेट की भूख! देखें वायरल वीडियो

(Photo Credit : zeenews.india.com)

एक तरफ हॉल में लग गई आग दूसरी ओर लोग खा रहे हैं खाना

सोशल मीडिया पर आप कब क्या देख लें इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। हाल ही में सोशल मीडिया बपर एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक मैरिज हॉल के पंडाल में भीषण आग लग गई लेकिन इसका फर्क वहां मौजूद लोगों पर नहीं पड़ा।आमतौर पर ऐसी परिस्थिति में भगदड़ मच जाती है पर इस वीडियो में दिखाई दे रहे लोग आग लगने के बाद भी मजे से खाना खाते नजर आ रहे है। जानकारी के अनुसार ये वीडियो महाराष्ट्र के ठाणे का है जहां रविवार देर रात एक मैरिज हॉल में आग लग जाने से काफी नुकसान हुआ। हालांकि राहत की बात ये है कि हॉल में बड़ी संख्या में लोग होने के बाद भी इस हादसे किसी के घायल होने या मरने की खबर नहीं आई है।
गौरतलब है कि वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मैरिज हॉल में भयानक आग लगने के बावजूद वहां मौजूद लोग खाना खाते रहे। सोशल मीडिया पर लोग इन लोगों की असंवेदनशीलता को निशाना बनाकर  आलोचना कर रहे हैं। दरअसल मैरिज हॉल में लगी आग इतनी भीषण थी कि थोड़ी ही देर में पूरा पंडाल जलकर राख हो गया। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन को किसी तरह  बचाया गया। साथ ही अन्य लोगों को भी समय रहते वहां से निकाल लिया गया।
बता दें कि हॉल में लगी आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिग्रेड की 6 गाड़ियां करीब 3 घंटे तक लगी रही। अभी तक पता नहीं चल पाया कि आग किस वजह से लगी? फिलहाल पुलिस ने बताया कि मैरिज हॉल में लगी आग के मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस बात की जांच की जा रही है कि आग लगने की घटना एक हादसा है या फिर किसी ने ऐसा जानबूझकर किया। अगर कोई दोषी मिला तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें