बारडोली : मंगेतर के साथ कक्षा जा रहे युवक पर हमला कर, मंगेतर की दिन-दहाड़े अपहरण की घटना से हडकंप

बारडोली के मांडवी में दिन-दहाड़े एक लड़की का अपहरण करने का मामला सामने आया

समाज में अपराधिक गतिविधियों में दिन-बा-दिन हो रही वृद्धि को देखते हुए ऐसा लग रहा हैं मानों इन अपराधियों को पुलिस और प्रशासन का कोई भय ही नहीं रह गया है। आये दिन कोई न कोई अपराधिक मामला सामने आ रहा है। अब बारडोली के मांडवी में दिन-दहाड़े एक लड़की का अपहरण करने का मामला सामने आया है।
जानकारी के अनुसार मांडवी के राधीपुरा गांव निवासी हेमंतभाई उर्फ मुन्ना गुरजीभाई चौधरी मंगलवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे कार से अपने मंगेतर के साथ प्रतियोगी परीक्षा की कक्षाएं लेने मांडवी आ रहे थे। इसी बीच खोड़बा गांव की सीवन में वांकल से अंबापर्डी जाने वाली सड़क पर मितुल धनजीभाई चौधरी (निवास- मांडवी, सूरत) के साथ एक सफेद वेगनआर वाहन और एक काले और चांदी के रंग का वाहन और 3 बाइक ऐसे कुल 8 लोग को आए। हेमंतभाई उर्फ मुन्ना गुरजीभाई चौधरी और शिकायतकर्ता के मंगेतर भगवती के क्रेटा के आगे कार खड़ी की और हेमंत की कार को अपराध को अंजाम देने के लिए रोक दिया।
इसके बाद मितुल ने स्टील का पाइप लिया और हेमंत की कार के ड्राइवर साइड की खिड़की का कांच तोड़ दिया। वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया, साथ ही हेमंतभाई को वाहन से बाहर खींच लिया। अन्य सात आरोपियों ने मितुल के साथ मिलकर वादी को पीटा, सिर में चोट पहुंचाई और उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए। हेमंतभाई की मंगेतर भगवती का अपहरण कर लिया गया था। हेमंत ने घटना को लेकर मितुलभाई धनजीभाई चौधरी सहित 8 अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
शिकायत के आधार पर पुलिस ने आगे की जांच की। हालांकि अपहरण के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। गौरतलब है कि युवक अपने मंगेतर के साथ प्रतियोगी परीक्षा की क्लास के लिए मांडवी आ रहा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें