बाहुबली ने पूरा किया अपने पिता का सपना, खरीदी 6 करोड़ वाली ये वाली शानदार कार

(Photo Credit : khabarchee.com)

शानदार और मंहगी गाड़ियों के है शौक़ीन, पिता के जन्मदिन पर ही खरीदी पिता की ड्रीम कार

भारतीय सिनेमा की बहुत बड़ी सफल फिल्म बाहुबली से घर घर बसने वाले सुपरस्टार प्रभास की लोकप्रियता दिनों-दिन बढ़ रही है। प्रभास को चाहने वाले सिर्फ दक्षिण भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने में हैं। लोग प्रभास को ज्यादा समय बड़े परदे पर देखना चाहते है और इसी कारण प्रभास को अच्छी फिल्में मिल रही है, इस कारण उनकी कमाई में भी अच्छी खासी बढ़ोतरी हुई है। प्रभास अपनी फिल्मों में जितना शानदार किरदार निभाते हैं, उतने ही वह असल जिंदगी में भी शानदार तरीके से जीना चाहते हैं। हाल ही में सुपरस्टार प्रभास ने अपने सपनों की कार खरीद ली है। प्रभास ने अपने पिता सूर्य नारायण राजू के जन्मदिन पर 6 करोड़ की कीमत वाली सबसे तेज कार लेम्बोर्गिनी कार खरीदी और उसकी फर्स्ट राइड का वीडियो भी अपने फैन्स के साथ शेयर किया है।
तेलुगु सिनेमा में अपने शुरुआती दिनों से प्रभास के पिता का यह सपना था कि प्रभास एक लेम्बोर्गिनी स्पोर्ट्स कार खरीदे। अब जाकर प्रभास ने अपने पिता के इस सपने को पूरा किया है। सुपरस्टार प्रभास ने यह कार अपने पिता के जन्मदिन पर ही खरीदी थी।
आपको बता दें कि लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर की रोडस्टर एक शक्तिशाली V12 इंजन के साथ कंपनी की खुली छत वाली सबसे महंगी कार है। 6.5 लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड इंजन 8,400 आरपीएम पर 730 बीएचपी और 5,500 आरपीएम पर 630 एनएम टार्क उत्पन्न करता है। यह कार केवल 3 सेकंड में 0-100 किमी / घंटा की गति तक पहुँच सकती है। इसलिए 0-200 किमी / घंटा की गति पकड़ने में केवल 9 सेकंड लगते हैं। कार की टॉप स्पीड 350 किमी प्रति घंटा है। इस टू सीटर कार का लुक स्टाइलिश है और ऑरेंज कलर स्कीम में आती है। ये कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली फ्लैगशिप मॉडल है।  इस कार की टॉप स्पीड 350 किलोमीटर प्रतिघंटा है, और सामान्य तौर पर ये कार 5 से 6 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देती है।
प्रभास के गैरेज में कई कारें पहले ही अपनी जगह बना चुकी हैं और उनके कार कलेक्शन में रोल्स रॉयल फैंटम 7, लैंड रोवर रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू एक्स 3 और जगुआर एक्सजेआर जैसी कारें शामिल हैं। 
प्रभास ने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें बाहुबली और उनकी 2019 की फिल्म साहो शामिल हैं। अब प्रभास की नई फिल्म आदिपुरुष है, जो 3 डी में रिलीज होगी। वह बाद में प्रभास सालार, राधे श्याम और एक नई फिल्म में दिखाई देंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें