भारतीय क्रिकेट के लिए बुरी खबर : पूर्व विकेटकीपर बलीबज पार्थिव पटेल के पिता का हुआ निधन

(Photo Credit : twitter.com)

पार्थिव के पिता साल 2019 से ब्रेन हेमरेज से जंग लड़ रहे थे

आज सुबह भारतीय क्रिकेट टीम और उनके प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर सामने आई। भारत के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल के पिता का आज निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद पार्थिव ने ट्वीट करके फैंस दी। पार्थिव ने पिता अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल के मौत की इस दुखद खबर की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा करते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर पिता की तस्वीर शेयर की।
आपको बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर के लिए बीते 2 साल काफी कठिन रहा। 2019 में जब पार्थिव पटेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्साे थे, उसी समय उनके पिता ब्रेन हेमरेज से जंग लड़ रहे थे और वो आईसीयू में भी एडमिट रहे थे। इस कारण पार्थिव अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी में काफी परेशान रहे। उन्हेंत हर समय अपने पिता को लेकर डर लगा रहता था। पिता के निधन की खबर देते हुए भी वो बुरी तरह से टूटे हुए नजर आए।
आपको बता दें कि पार्थिव ने 2019 में आईपीएल के एक मैच के बाद बताया था कि मैच खत्मल होने के बाद जब वो ड्रेसिंग रूप में जाते थे तो वह अपना फोन देखते समय प्रार्थना करते थे कि अस्पाताल से कोई बुरी खबर न हो। आपको बता दें कि पार्थिव भारत के लिए टेस्ट खेलने वाले सबसे युवा खिलाड़ियों में शामिल हैं। उन्होंने 17 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें