बी-टाउन: आमिर और किरण ने लिया तलाक तो इस अभिनेत्री ने दिया आमिर को शादी का ऑफर!

(Photo Credit : instgram)

इस जोड़े के इस फैसले से हैरान हैं उनके फैन्स

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने शनिवार सुबह सहमती से तलाक की घोषणा की। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान जारी कर यह जानकारी दी है. इनके फैन्स इस जोड़े के इस फैसले से बहुत हैरान है और अब आमिर खान और किरण राव के तलाक पर बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने रिएक्ट किया है।
आपको बता दें कि पैपराजी के कैमरे में कैद राखी सावंत ने आमिर खान और किरण राव के तलाक की जानकारी मिलने पर हैरान रह गई। पहले तो राखी सावंत को इस पर यकीन नहीं हुआ लेकिन बाद में उन्होंने अपने ही अंदाज में रिएक्ट किया। राखी सावंत ने कहा कि  जब भी कोई अलग होता है तो उन्हें बहुत दुख होता है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं होता कि आमिर खान और किरण राव अलग हो गए हैं।
किरण राव और आमिर खान
राखी सावंत ने आगे कहा कि उन्होंने आमिर खान को एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें यह बात पसंद नहीं आई कि आमिर ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर किरण राव से शादी कर ली। राखी सावंत ने कहा, "मुझे लगता है कि आमिर खान ने इसे गंभीरता से लिया। इसके बाद राखी ने मजाक के लहजे में कहा, 'यहाँ मेरी शादी नहीं हो रही है और लोगों का तलाक भी हो जा रहा है।” वहीं आमिर खान के शादी का प्रस्ताव रखते हुए राखी ने कहा “मैं तो अभी तक कुंवारी हूँ, आमिर मेरे बारे में क्या सोचते हैं!”
गौरतलब है कि 56 वर्षीय आमिर खान ने 2005 में किरण राव से शादी की थी। 1986 में आमिर ने रीना दत्ता से पहली शादी की थी। आमिर खान और रीना दत्ता के जुनाद और इरा खान नाम के दो बच्चे हैं। आमिर खान और रीना दत्ता ने 2002 में तलाक ले लिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें